रिलायंस पेट्रोल पंप पर गुंडई और 12 सौ रुपया लूटने वाले तीन युवक गए जेल

AJ डेस्क: महज 12 सौ 20 रूपये के चक्कर में तीन युवकों को जेल की हवा खानी पड़ी। इन युवकों पर आरोप है कि इन्होंने न सिर्फ पेट्रोल पंप के नोजलमेन से मारपीट की बल्कि काउंटर पर रखे 12 सौ 20 रूपये लूट कर भागने का भी प्रयास किया। इसी दौरान इन सभी युवकों को पेट्रोल पंप कर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीनो युवकों के खिलाफ भादवि की धारा 392 और 412 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। बुधवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान इसकी जानकारी डीएसपी अमर कुमार पांडे ने दी।

 

 

12 सौ 20 रूपये के लूट मामले में जेल भेजे गए युवकों में तीसरा थाना अंतर्गत बागडिगी कोलियरी निवासी अर्पित कुमार पासवान (19), राहुल कुमार पासवान (20) और विकास कुमार (22) शामिल है। गोविंदपुर थाना परिसर में पत्रकारों को मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी अमर कुमार पांडे ने बताया कि कल देर रातगोविंदपुर-धनबाद रोड स्थित अमाघाट रिलायंस पेट्रोल पंप पर तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर पहुंचे और तेल भरवाने के दौरान डिजिटल पेमेंट करने की बात पर नोजलमेन से उलझ गए।

 

 

उन्होंने बताया कि इसी दौरान उनमे से एक युवक काउंटर पर रखे 12 सौ 20 रूपये लूट लिया और इसके बाद तीनों युवक भागने का प्रयास करने लगे। इसी दैरान पेट्रोल पंप के तमाम कर्मी मिलकर तीनो युवक को धर लिया। जिसके बाद पेट्रोल पंप कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं दूसरी ओर आरोपितों के परिजनों ने बताया कि उनके बच्चे कोई अपराधी नहीं है। पेट्रोल पंप कर्मियों से उलझने के एवज में पेट्रोल पंप कर्मियों ने जानबूझ कर उन्हें झूठे मामले में फसाने का काम किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »