लखीसराय में ट्रक और सुमो के बीच हुई भिड़ंत, 6 की मौके पर मौत, 4 जख्मी

AJ डेस्क: लखीसराय के सिकन्दरा-शेखपुरा NH-333 पर मंगलवार सुबह 6 बजे के करीब ट्रक और सुमो की टक्कर हो गई। हादसा हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास हुआ। इसमें सुमो में बैठे 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। 4 लोग घायल हैं। स्थानीय लोगों ने सभी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद 2 मृतकों के शव गाड़ी में ही फंस गए थे, जिन्हें बाहर निकाल लिया गया है। वहीं, मरने वालों में 5 लोग दिवंगत अभिनोता सुशांत सिंह राजपूत के परिजन हैं।

 

 

मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों ने घटना को देख इसकी सूचना हलसी थाना पुलिस को दी। पुलिस दो घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। सभी मृतक जमुई जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस सिलेंडर लदा हुआ है। छठ पूजा पर सभी पटना गए हुए थे। पटना से जमुई लौटने के दौरान यह हादसा हो गया। फिलहाल परिजन मौके पर पहुंच चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार सुमो में सवार सभी 10 लोग एक ही परिवार के थे। वो जमुई के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी का दाह संस्कार करके वापस गांव लौट रहे थे। हादसे में गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेवी देवी, भांजी अनिता देवी और ड्राइवर प्रीतम कुमार की मौके पर मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें सिकंदरा के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। दो लोगों को गंभीर हालत में पीएमसीएच, पटना रेफर किया गया है। पुलिस ने मौके पर शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।

 

 

 

 

 

घटना के संबंध में लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने कहा कि- जिले के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास की घटना है। NH-333 पर मंगलवार की सुबह ट्रक और सुमो गोल्ड वाहन की जबरदस्त टक्कर में टाटा सुमो में सवार 10 लोगों में से 6 की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 4 गंभीर रूप से घायल हैं। उनमें से दो को पटना भेजा गया है। हलसी पिपरा में मरने वालों में 6 में से 5 लोग दिवंगत फिल्‍म स्‍टार सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍तेदार बताए जा रहे हैं। उनके साथ कार ड्राइवर की भी मौत हुई है। हादसे के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे। दो भगिना और दो अन्य रिश्तेदार भी मरने वालों में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »