बागमती नदी में दो भाइयों सहित तीन बच्चों की डूबने से मौत

AJ डेस्क: मुजफ्फरपुर में बागमती नदी में डूबने से 2 भाइयों समेत 3 बच्चों की मौत हो गई। मामला अहियापुर थाना क्षेत्र के शिवराहा वासुदेव गांव का है। तीनों इसी गांव के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान अमित कुमार के पुत्र आलोक कुमार (9), आयुष कुमार (8) और अजय कुमार के पुत्र अंकित कुमार (7) के रूप में हुई है। घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

 

परिजन ने बताया कि तीनों बच्चे क्रिकेट खेलने गए थे। आशंका जताई जा रही है कि खेलने के दौरान उनकी बॉल नदी में चली गई। अमित बॉल को निकालने के लिए गया, लेकिन पैर फिसलने से वो बागमती की धारा में समा गया। उसे बचाने के लिए गए बाकी दोनों बच्चे भी नदी में डूब गए। काफी देर तक जब तीनों नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। परिवार जब नदी के पास पहुंचा तो देखा कि तीनों का शव वहां से कुछ दूर किनारे पर बह रहा है।

 

 

चीख पुकार सुनकर आसपास से काफी लोग जुट गए। ग्रामीणों ने ही जाल फेंककर तीनों के शवों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेज दिया। थानेदार विजय कुमार ने बताया कि डूबने से तीन बच्चों की मौत हुई है। परिजन का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 

 

मृतक के पिता अमित समेत परिवार को बाकी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। अमित कहते हैं वे लोग तो मेहनत मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते थे। बच्चों को पढ़ाकर बेहतर इंसान और सरकारी अफसर बनते हुए देखना चाहते थे। लेकिन, उन लोगों की उम्मीद एक झटके में खत्म हो गई। आज आयुष और आलोक घर से खाना खाने के बाद खेलने जाने की बात कहकर निकले थे। उन्होंने उसे जल्दी लौट आने को कहा था। लेकिन, अब वह कभी घर नहीं आएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »