वासेपुर में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, आक्रोश व्याप्त

AJ डेस्क: बेलगाम हो चुके अपराधियों ने एक बार फिर से वासेपुर में एक जमीन कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी है। बाइक सवार अपराधियों ने इस बार जमीन कारोबारी 50 वर्षीय नन्हे खान को अपना निशाना बनाया है। बताया जा रहा है की अपराधियों ने नन्हे खान को करीब आधा दर्जन गोलियां मारी है। जिससे उनकी मौत हो गई।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की शाम करीब 3 बजे नया बाजार के जमीन कारोबारी नन्हे खान वासेपुर स्थित आरा मोड़ की तरफ से लौट रहे थे। इसी दौरान अलीनगर के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने उनपर गोलियां बरसा दी और आसानी से फरार हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल उन्हें एसएनएमएमसीएच ले जाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

 

घटना की सूचना पर घटनास्थल पर सिटी एसपी, एएसपी सहित बैंक मोड़ और भूली थाना की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। साथ ही सुरक्षा के लिहाज से वासेपुर में भारी पुलिस बलों की भी तैनाती की गई है। बता दें कि कुछ महीने पूरे ही वासेपुर के जमीन कारोबारी लाला की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसकी गुत्थी सुलझाने में पुलिस अब तक नाकाम रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »