हैलमेट नहीं पहनने की सजा, बाइक सवार को पुलिस ने पीट डाला (देखें Video)

AJ डेस्क: देवघर स्थित टावर चौक के पास शुक्रवार की रात एक बाइक सवार युवक को ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने जमकर पीटा। अब इस घटना का वीडियो पूरे शहर में तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एसपी धनंजय कुमार सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। एसपी ने कहा कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट पहने एक युवक को रोका। युवक वहां से भागने का प्रयास करने लगा। इसी बात पर ट्रैफिक पुलिस ने पहले उसको तीन चार चांटा जड़ दिया। इसके बाद युवक ट्रैफिक पुलिसकर्मी से यह कह कर बहस करने लगा कि उसने उसे क्यों मारा और वह मोबाइल से वीडियो बनाने लगा। इतने में उक्त ट्रैफिक पुलिस ने अपना आपा खो दिया। उसने बाइक को जमीन पर पटका और युवक की धुनाई शुरू कर दी। इतने में वहां खड़े और पुलिसकर्मी भी जमा हो गए और लाठी हाथ व लात से युवक की पिटाई की जाने लगी। वहां खड़े लोगों ने पूरा तमाशा देखा। उन्हीं में से कुछ ने इसका वीडियो बना लिया। जिसे वायरल कर दिया गया है। यह वीडियो एसपी के संज्ञान में भी आया है।

 

देखें Video-

 

 

बताया जाता है कि जिस वक्त ट्रैफिक पुलिस कर्मियों द्वारा युवक की पिटाई की जा रही थी उस वक्त कुछ अन्य पुलिस पदाधिकारी व पुलिस कर्मी भी मौके पर मौजूद थे। उनके सामने में युवक की पिटाई होती रही और उन्होंने रोकने तक का प्रयास नहीं किया। युवक को एक अपराधी की तरह पीटा जा रहा था। जबकि अगर युवक ने बदमाशी की थी तो उसे आसानी से थाना ले जाया जा रहा था। यहां से थाना की दूरी करीब 300 मीटर ही है। मामला शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »