झारखण्ड का स्वास्थ्य महकमा कोरोना की चपेट में, मंत्री बन्ना गुप्ता भी हुए संक्रमित

AJ डेस्क: झारखंड का स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह कोरोना की चपेट में आ गया है। दर्जनों डॉक्टर और सैकड़ों हेल्थ वर्कर्स के संक्रमित होने के बाद अब राज्य के हेल्थ मिनिस्टर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शनिवार को ट्वीट कर उन्होंने इसकी जानकारी दी है।

 

 

उन्होंने बताया है कि कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब थी । वे सर्दी-खांसी से परेशान थे, इसके बाद उन्होंने कोविड जांच कराई। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हेल्थ मिनिस्टर से पहले हेल्थ सेक्रेटरी अरुण कुमार सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। वे पिछले तीन दिनों से अपने घर में आइसोलेट हैं।

 

 

 

 

 

हेल्थ मिनिस्टर ऑफिस की तरफ से बताया गया है कि वे अभी ठीक है। उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है। जमशेदपुर स्थित आवास पर आइसोलेटेड हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जो भी लोग पिछले कुछ दिनों से उनके संपर्क में आये हैं वे अपनी कोविड जांच करा लें। साथ ही उन्होंने लोगों से कोविड नियमों के पालन करने का आग्रह किया है।

 

 

इससे पहले अगस्त में भी हेल्थ मिनिस्टर कोरोना संक्रमित हुए थे। तब इन्हें लगभग एक सप्ताह तक RIMS में एडमिट होना पड़ा था। मंत्री कोरोना के टीका दोनों डोज भी लगवा चुके हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »