टुंडी में कार और ट्रक के बीच सीधी भिड़ंत, दो की हुई मौत

AJ डेस्क: टुंडी थानांतर्गत टुंडी-गोविन्दपुर लौधारिया के पास मंगलवार की अहले सुबह भीषण सड़क दुर्घटना देखने को मिला है। इस हादसे ने एक व्यक्ति की मौके पर ही जान चली गई, जबकि एक अन्य घायल की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस घटना में कार सवार दो अन्य लोग भी घायल हुए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मारुति स्विफ्ट कार (JH11AD/0378) गोविंदपुर की तरफ से गिरिडीह की ओर जा रही थी। इसी बीच कार की लौधारिया के पास टुंडी की ओर से आ रहे ट्रक (JH11E/8566) से सीधी टक्कर हो गई। जिसमे स्विफ्ट कार के चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार में सवार अन्य तीन को ग्रामीणों और टुंडी पुलिस की मदद से उपचार हेतु एसएनएमएमसीएच धनबाद भेज दिया गया।

 

 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही कार चालक का शव उक्त कार में ही फंस गया। जिसे टुंडी पुलिस ने गैस कटर की मदद से कार के मलबे को काट कर शव को बाहर निकाला। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ समय के लिए सड़क को भी जाम कर दिया था। जिसे बाद में पुलिस अधिकारियों और स्थानीय बुद्धिजीवियों की मदद से हटा दिया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »