दुसाहस : जब्त शराब और गिरफ्तार साथी को छुड़ा तस्करों ने पुलिस को पीट खदेड़ा

AJ डेस्क: बिहार के वैशाली जिले में अवैध शराब कारोबारी के ठिकाने पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हमला कर दिया। मामला देसरी थाना क्षेत्र के तैयबपुर खरजामा का है। घटना में कई उत्पाद विभाग के अधिकारी और कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

 

 

मौके पर कई राउंड फायरिंग होने की भी बात सामने आ रही है। उत्पाद विभाग का कहना है कि ग्रामीणों की ओर से फायरिंग की गई है। वहीं मामले को नियंत्रित करने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस की टीम काम कर रही है। उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर शंकर सिंह ने बताया, ”हम लोग गुप्त सूचना के आधार पर शराब कारोबारी के ठिकाने पर छापेमारी करने गए थे। हमने एक तस्कर को गिरफ्तार भी कर लिया और काफी मात्रा में अवैध शराब भी जब्त की।”

 

 

 

 

 

 

उन्होंने बताया, ”तभी उस शराब तस्कर के चार बेटों और कुछ ग्रामीणों ने मिलकर हमारी टीम पर हमला कर दिया। पहले 2 राउंड फायरिंग की फिर ईंट और पत्थरों से हमला करने लगे। हमारी गाड़ी भी तोड़ दी। गिरफ्तार किए गए तस्कर को छुड़ा ले गए। साथ ही हमने जो शराब जब्त की थी उसे भी वे लोग ले गए। इस हमले में उत्पाद विभाग के कई कर्मी घायल हुए हैं। हम लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई।”

 

 

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर शंकर सिंह ने बताया कि जान बचाकर जब हम बाहर निकले तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »