शराब पकड़ने गए दारोगा को वाहन ने कुचला, मौत, गाड़ी में लदी थी शराब

AJ डेस्क: सीवान में कार सवार शराब तस्करों ने एक ASI को कुचल दिया। इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वारदात बुधवार देर रात 11 बजे की है। सिधवल पंचायत के टिकरी मोड के पास हुसैनगंज थाने में तैनात सुरेंद्र गहलोत गाड़ियों की चेकिंग कर रहे थे।

 

 

उन्हें शराब की खेप की डिलीवरी की सूचना मिली थी। एक कार आती देख उन्हें शक हुआ तो एक गाड़ी को रोकने की कोशिश की। पुलिस को देखते ही शराब तस्कर भागने लगे। ASI सुरेंद्र गहलोत ने तस्करों को रोकने की कोशिश की तो कार से कुचल दिया। शराब तस्करों की कार (महिंद्रा जायलो) ने ASI को काफी दूर तक घसीटा। हादसे में ASI की मौत हो गई। जबकि घटना में चौकीदार बाबूधन मांझी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद घटनास्थल से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर शराब तस्करों की अनियंत्रित कार गहरी खाई में पलट गई। इसके बाद शराब तस्कर अपनी कार को मौके पर छोड़कर फरार हो गए।

 

 

 

 

 

हादसे में ASI की मौत होने के बाद गश्ती दल के सिपाही और चालक ने इसकी जानकारी आनन-फानन में अपने से बड़े अधिकारियों को दी। इसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। घटना के थोड़ी देर बाद मौके पर पहुंचे हुसैनगंज थानाध्यक्ष समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जब शराब तस्करों की गाड़ी कुछ दूरी पर जाकर दुर्घटना दुर्घटनाग्रस्त हुई तो सभी शराब तस्कर फरार हो गए। इसके बाद मौके पर पहुंचे सैकड़ों ग्रामीणों में शराब लूटने की होड़ मच गई। टिकरी गांव के ग्रामीणों के अनुसार वाहन जाइलो गाड़ी थी। इसमें शराब भरी हुई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »