{VIDEO} बौराइ स्कार्पियो ने एक बच्चे सहित दो की ले ली जान

AJ डेस्क: धनबाद में सोमवार को रफ्तार का कहर लगातार देखने को मिल। ईस्ट बसूरिया ओपी अंतर्गत झारखण्ड पब्लिक स्कूल के समीप उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब एक तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ओवरटेक करने के क्रम में गुपचुप के ठेला गाड़ी को अपने चपेट में ले लिया। इस घटना एक बच्चा समेत दो लोगों की मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

 

 

सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में दिखाई दे रहा है कि झारखण्ड पब्लिक स्कूल के सामने एक गुपचुप का ठेला खड़ा था। जहां एक युवक गुपचुप खा रहा था। तभी रंगुनी की ओर से तेज रफ़्तार में आ रही स्कॉर्पियो वाहन एक ऑटो को ओवरटेक करने के चक्कर में गुपचुप ठेला को अपने चपेट में ले लिया। तेजरफ्तार स्कॉर्पियो के टक्कर से ठेला गाड़ी बगल के खेत में जा गिरा। जबकि गुपचुप खा रहा युवक स्कॉर्पियो के टक्कर से बीच सड़क पर जा गिरा। स्कॉर्पियो द्वारा ठेला को टक्कर मारने के बाद असंतुलित होकर सड़क के दूसरी ओर एक दस साल के बच्चे छोटू कुमार को अपने चपेट में लिया।

 

 

VIDEO-

 

 

 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने गुपचुप दुकानदार राजकुमार, मेघलाल और छोटू को इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया। जहां राजकुमार तथा छोटू की इलाज के दौरान मौत हो गई। ठेला को टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो का ड्राइवर मौके से भागने का प्रयास करने लगा। जिसे स्थानीय लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया। बावजूद इसके स्कॉर्पियो का ड्राइवर भीड़ का फायदा उठा मौके से भागने में सफल रहा। घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची ईस्ट बसूरिया पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जप्त कर थाना ले आई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »