शर्मनाक: बेटे ने अपनी मां और बहन को मौत के घाट उतारा, मामला जमीन विवाद का

AJ डेस्क: भोजपुर में अपने ही बेटों ने मां-बहन को पीट-पीटकर मार डाला। बताया जाता है महिला के दो बेटों ने अपनी मां और बहन को लाठी-डंडे, रॉड से पीटा, ईंट से कूचकर दोनों की हत्या कर दी। मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है।

 

 

वारदात जिले के संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव में रविवार की रात हुई। घटना को लेकर गांव और आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। संदेश थाना क्षेत्र के चेला गांव की रहनेवाली स्व. भरोसा साव की 70 वर्षीया पत्नी शिवदुलारी कुंवर और उनकी बेटी सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के देव गांव निवासी विजय साव की 50 वर्षीया पत्नी सुधीरा कुंवर की निर्मम हत्या हुई। मामले की जानकारी मिलते ही संदेश थाना इंचार्ज दीपक झा घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतका के बड़े बेटे और आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

सुधीरा कुंवर के दामाद श्रवण साव ने शिवदुलारी कुंवर के दोनों बेटों धर्मेंद्र व टुन्नु पर अपनी पत्नियों के साथ मिलकर इनकी हत्या करने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि 3 कट्ठा जमीन को लेकर करीब 6 महीनों से मां-बेटों के बीच विवाद चल रहा था। दरअसल जमीन को बेटे बेचना चाहते थे, लेकिन मां बेचने से मना कर रही थी। बहन भी मां का साथ दे रही थी। इसलिए दोनों बेटे नाराज थे। इसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। सोमवार की सुबह स्थानीय लोगों ने फोन करके सूचना दी जिसके बाद वे लोग चेला गांव पहुंचे। फिर उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। मामले में पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि टुन्नु एवं परिवार के बाकी लोग फरार हैं। मृतकों के घर में हाहाकार मचा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »