चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद इलाज के लिए जा सकेंगे विदेश

AJ डेस्क: रांची में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव के पासपोर्ट को रिलीज करने की इजाजत दे दी है। जमानत की शर्त के रूप में जमा किए गए पासपोर्ट को रिन्यूअल के लिए वापस किया गया है। लालू यादव चारा घोटाला केस में जमानत पर हैं।

 

 

बीमार चल रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पासपोर्ट रिलीज करने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। आरजेडी प्रमुख के वकील प्रभात कुमार ने कहा, ”कोर्ट ने पासपोर्ट रिलीज करने की अनुमति दे दी है। हमें यह कल तक मिल सकता है। मेरे मुवक्किल इसके रिन्यू के लिए आवेदन करेंगे। रिन्यू करने के बाद हम इसे दोबारा कोर्ट में डिपॉजिट करेंगे और विदेश में इलाज के लिए समय मिलने के बाद दोबारा रिलीज करने के लिए याचिका दायर करेंगे।”

 

 

कुमार ने कहा कि उन्होंने पासपोर्ट रिलीज के लिए आवेदन दिया है, क्योंकि यह लैप्स होने वाला है। उन्होंने कहा, ”हमें इसे रिन्यू कराने की जरूरत है नहीं तो उन्हें विदेश में किसी अस्पताल में अपॉइंटमेंट नहीं मिलेगा।” चारा घोटाला में दोषी करार दिए जा चुके लालू यादव किडनी समेत कई बीमारियों से जूझ रहे हैं। उनके वकील ने कहा कि वह इलाज के लिए भविष्य में सिगापुर जा सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »