लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य की कामना लेकर समर्थक करा रहे हवन पूजा

AJ डेस्क: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बुधवार की रात एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली लाया गया जहां दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा है। इस बीच उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए राज्य में कई जगह पूजा पाठ किया जा रहा है।

 

 

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बिगड़ती तबीयत से पूरे देश के लोग चिंतित हैं। कोई हवन पूजन कर लालू के स्वस्थ होने की कामना कर रहा है तो कोई उनकी सलामती के लिए दुआ कर रहा है। इसी कड़ी में राजद समर्थकों ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेहतर स्वास्थ्य के लिये माता शीतला अगमकुआं प्रांगण में हवन किया। इस दौरान 108 आहुति के साथ हवन के साथ ही महामृत्युंजय मंत्र का जाप भी किया गया।

 

 

वहीं दरभंगा में भी लालू के लिए दुआओं का दौर जारी है। मिथिलांचल के प्रसिद्ध मां श्यामा माई मंदिर में राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा हवन किया गया। राजद नेता उदय शंकर यादव के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता और पांच पंडितों के द्वारा हवन को आहुति दी गई जिसमें राजद सुप्रीमो की सलामती की सभी लोगों ने प्रार्थना की।

 

 

जहानाबाद में भी माता मांडेश्वरी के दरबार में लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए हवन किया गया। बता दें कि बीते रविवार की शाम लालू यादव राबड़ी आवास में सीढ़ियों से फिसल कर गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें कंकड़बाग के एक अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था और वहां से वो इलाज के बाद डिस्चार्ज हो गए थे। बाद में उन्हें तकलीफ बढ़ने के कारण रविवार देर रात ही पारस में एडमिट कराया गया था। जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले जाया गया। पहले से ही कई तरह की बीमारियों से घिरे लालू की हालत अभी स्थिर और नियंत्रण में बताई जा रही है। डॉक्टर्स की टीम उनके हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »