रंगदारी नहीं देने पर कोचिंग सेंटर में जमकर तोड़फोड़, बमबाजी भी, कैमरे में घटना कैद

AJ डेस्क: पटना के एक कोचिंग में बदमाशों ने पहले जमकर तोड़फोड़ की। फिर दो बम फेंके, जिसके फटते ही सब धुआं-धुआं हो गया। बदमाश सीधे कोचिंग सेंटर के ऑफिस में घुसे, वहां मौजूद लोगों को पीटा, फिर तोड़फोड़ करने लगे। दो बम में एक कोचिंग के ऑफिस में तो दूसरा गली में फेंका गया।

 

 

इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। वारदात गुरुवार की रात 8 बजकर 5 बजे के करीब की है। मामला सुल्तानगंज थाना के तहत मुसल्लहपुर हाट इलाके का है। बम फटने से वहां मौजूद कुछ लोग घायल हो गए। मामला कुछ छात्रों के फ्री एडमिशन को लेकर चल रहे विवाद का था।

 

 

इस इलाके में मेहता मैथेमेटिक्स नाम से एक कोचिंग चलती है। बदमाशों ने इसी कोचिंग में बमबाजी और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। जब बम फटा तो उसके धमाके से कोचिंग के अंदर और उसके आसपास अफरातफरी मच गई। जिन बदमाश लड़कों ने इस घटना को अंजाम दिया, वो वहां से बड़े आसानी से फरार हो गए। उनके जाने के बाद दहशत में आए कोचिंग संचालक ने इस मामले की जानकारी सुल्तानगंज थाना की पुलिस को दी।

 

VIDEO-

 

 

शिकायत के चंद मिनटों बाद पुलिस टीम आई भी थी। मामले की जांच भी की। जांच के दौरान कोचिंग संचालक के छोटे भाई ने सब इंस्पेक्टर को बम का टुकड़ा भी दिखाया था। जिसे सामने आए फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है। लेकिन, जब इस मामले पर पुलिस से बात की गई तो थानेदार बम फेंकने की बात से साफ इनकार कर गए।

 

 

कोचिंग के संचालक ओपी मेहता के अनुसार, कुछ दलाल जबरन 6-7 लड़कों का फ्री में एडमिशन वहां कराना चाहते थे। इसी को लेकर विवाद चल रहा था। जांच में यह बात सामने आई है कि 2-3 युवक आए और कोचिंग के रिसेप्शन पर लाठी-डंडे से तोड़फोड़ करके फरार हो गए। इस मामले में कोचिंग संचालक की तरफ से शुक्रवार की सुबह लिखित शिकायत दिए जाने की बात कही गई है। संचालक का कहना है दलाल स्टूडेंट्स से एडमिशन के नाम पर हजारों रुपए ठग लेते हैं, पर कोचिंग में जबरन फ्री में एडमिशन कराना चाहते हैं। ऐसा अक्सर होता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »