“शक का जहर” : पति की प्रेमिका की धुनाई कर मुंडन कर दिया पत्नी ने

AJ डेस्क: गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित ‘लहँगा हाउस’ प्रतिष्ठान के मालिक का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध होने के शक पर व्यवसायी की पत्नी ने तथाकथित व्यवसायी की प्रेमिका का पिटाई करने के बाद उसका सर ही मुंड डाला। इस घटना में व्यवसायी की पत्नी और उसका पूरा परिवार शामिल था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गया के कोतवाली थाना के निकट लहँगा हाउस दुकान के मालिक की पत्नी और उसके परिजनों द्वारा तथाकथित प्रेमिका के साथ अवैध संबंध के शक के आधार पर व्यवसायी की पत्नी और उसके पूरे परिवार ने मिलकर तथाकथित प्रेमिका के दुकान पर चढ़कर जमकर मारपीट की और तथाकथित प्रेमिका के सर का मुंडन कर दिया। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है। जांच के बाद दोषी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

 

 

थाना में घटना की जानकारी देती तथाकथित प्रेमिका

 

 

 

इधर लहँगा हाउस के मालिक सह महिला के पति राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि अपने दुकान में आने जाने वाली महिला ग्राहकों पर मेरी पत्नी कड़ी निगाह रखती थी और हर महिला ग्राहक पर शक की निगाह से उसे अक्सर परेशान करती थी। व्यवसायी ने बताया कि उनकी पत्नी को शक की बीमारी हो गई है। किसी महिला ग्राहक के साथ बेहतर तरीके से बातचीत करने पर उसके साथ अवैध संबंध का हवाला देती थी। आज हद तो तब हो गई, जब हमारी पत्नी बेटे और पत्नी पक्ष के परिजनों ने मिलकर खुशबू कुमारी नामक तथाकथित लेडीज दुकानदार के दुकान पर चढ़कर मारपीट की और उसका सर मुंडन कर दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »