निशिकांत और सरयू के ट्वीट, ED के समन ने सियासी तपिश बढ़ाया

AJ डेस्क: झारखंड हाई कोर्ट के अधिवक्ता राजीव कुमार प्रकरण में ED ने कोलकाता के अमित अग्रवाल को समन भेजकर बुलाया है। वहीं सांसद निशिकांत दुबे ने “अगस्त पार नहीं होगा —-” ट्वीट कर सूबे के सियासी गलियारे का तापमान बढ़ा दिया है।

 

 

विधायक सरयू राय ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ED ने कोलकाता के व्यवसाई अमित अग्रवाल को पूछताछ के लिए समन भेज दिया। अमित अग्रवाल ने ही अधिवक्ता राजीव कुमार को 50 लाख रु दिया था। इस गिरोह के कई अन्य शीघ्र ही ED की गिरफ्त में आएंगे। सूत्र बताते हैं कि कोलकाता में राजीव कुमार को पकड़ा पहले गया, अमित अग्रवाल का FIR बाद में हुआ।

 

 

वहीं दूसरी ओर सांसद निशिकांत दुबे ने अपने ट्वीट में कहा है कि अगस्त पार नहीं होगा जिस अमित अग्रवाल के कारण मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी ने मेरे एवम मेरे परिवार के ऊपर 36 केस किया, मानहानि का केस अलग। ED ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया, इनकम टैक्स का छापा पहले ही पड़ चुका है, उगलिए झारखंड को लूटने की कहानी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

झारखंड के दो दिग्गज नेताओं के ट्वीट,ED के समन के बाद राज्य के राजनीतिक गलियारे में फिर से सरगर्मी बढ़ गई है।सांसद निशिकांत का ट्वीट वार लगातार जारी है,राजनीति के जानकार इस ट्वीट वार का मतलब ढूंढ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »