भाजपा के मुस्लिम पर बयान से भड़का जदयू, किया पलटवार

AJ डेस्क: मिशन 2024 को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा होने जा रहा है। इस दौरान वह अररिया और किशनगंज में सभा को संबोधित करेंगे। उससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से बड़ा हिंदू कार्ड खेला गया है। प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार के 2 जिलों में दुनिया के अंदर सबसे ज्यादा बच्चे पैदा होते हैं और यह काम मुसलमान किशनगंज और अररिया में कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी हमेशा से चाहती है कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो, यदि यह कानून लागू नहीं हुआ तो आबादी इसी तरह एक समुदाय के द्वारा बढ़ाई जाएगी।

 

 

संजय जयसवाल के बयान पर जेडीयू ने पलटवार किया है। जेडीयू के पूर्व विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि अफसोस और हैरत होती है कि ऐसे लोग अपने नाम के आगे डॉक्टर लगाकर घूमते हैं। बीजेपी को भाग्य चला रही है। पढ़े-लिखे बेरोजगार कह रहे क्या हुआ 2 करोड़ रोजगार का। मां-बहन पूछ रही है गैस के दाम इतने क्यों बढ़े, जब लोग सवाल कर रहे हैं, देश में परिवर्तन की चिंगारी निकल चुकी है बिहार से तो देश और राज्य के बहुसंख्यक समाज को डराने के लिए मुस्लिम समुदाय और सीमांचल का सहारा यह ले रहे हैं।लेकिन उस क्षेत्र की जनता तैयार बैठी है ढंग से जवाब देगी।

 

 

उन्होंने कहा कि यदि संजय जयसवाल और उनकी पूरी पार्टी में हिम्मत है तो मैं चुनौती देते हुए यह कह रहा हूं कि हमारे नेता ने सभी दलों को लेकर जाती आधारित जनगणना को लेकर बात की, करा दीजिए जातीय जनगणना क्यों भाग रहे हैं। मस्जिद गिराने के लिए आप चिंतित हैं, मदरसा गिनने के लिए चिंतित हैं, कब्रिस्तान कितने है इसके लिए आप चिंतित हैं एक मर्तबा जात भी तो चुन लीजिए।यह धार्मिक और उत्तेजना बिहार में नहीं चलने वाला है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »