“सहारा” कार्यालय में निवेशकों ने जमकर काटा बवाल, उपकरण लूट लिया

AJ डेस्क: नन बैंकिंग कंपनी सहारा में निवेश करने वाले दर्जनों निवेशकों ने आज धनबाद के करकेन्द स्थिति सहारा कार्यालय में जमकर हंगामा किया। निवेशकों का पॉलिसी मैच्यूरिटी पूरा होने के बाद भी कंपनी द्वारा भुगतान नही किए जाने से गुस्साए निवेशकों ने सहारा कार्यालय पहुंच जमकर हंगामा किया और अपने जमा राशि का भुगतान करने की मांग की।

 

 

हंगामा कर रहे निवेशकों ने बताया कि मैच्यूरिटी के करीब तीन साल बाद भी सहारा इंडिया हम लोगों का पैसा नही दे रहा है। जिसको लेकर हम लोगों के पास भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो चुकी है। हमारी बेटियों की शादी नहीं हो पा रही है। बच्चों की पढ़ाई भी बाधित है। कार्यालय पहुंची महिला निवेशकों ने बताया कि हमारी बेटियों की पैसे के अभाव से शादी विवाह बाधित है। बीमार का भी इलाज कराने में हम लोग असमर्थ हैं, क्योंकि हम लोग अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई सहारा इंडिया में निवेश कर चुके हैं।

 

 

गोधर के संजीव कुमार ने बताया कि मैं अपना एक छोटा सा दुकान चलाकर सहारा इंडिया में प्रतिदिन 200 रुपये जमा करता था, जो अब एक से डेढ़ लाख रुपये के बीच हो चुकी है, अब मैं 2 साल से अपनी जमा पूंजी लेने के लिए कार्यालय का प्रतिदिन चक्कर काट रहा हूं, लेकिन कार्यालय में उपस्थित कर्मचारी टालमटोल करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते है, जो हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस दौरान नाराज निवेशको ने कार्यालय में रखे सामग्री कम्प्यूटर, सीपीयू, कुर्सी इत्यादि समान भी उठा ले गए।

 

 

वहीं सहारा कार्यालय के अधिकारी ने बताया कि कई बार सहारा के उच्च अधिकारियों को पत्राचार कर निवेशकों का पैसा जल्द भुगतान करने को लेकर आग्रह किया गया है, इसपर उच्च अधिकारियों का कहना है कि कोर्ट में मामला लंबित है। जल्द ही निवेशकों का पैसा भुगतान कर दिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »