छीना झपटी में छह को लगी गोली, जिसमें चार की हो गई दुखद मौत- DIG

AJ डेस्क: बीसीसीएल के बेनीडीह रेलवे साइडिंग के समीप बीती रात गोली लगने से चार की हुई मौत मामले में सीआईएसएफ का कहना है कि उग्र हमलावरों के द्वारा छीना झपटी किए जाने के क्रम में गोली चल गई, जिसमे चार की मौत हो गई और दो जख्मी हो गए हैं। सीआईएसएफ की मानें तो हमलावरों के तरफ से गोली नही चलाई गई थी।

 

 

घटना स्थल पर पहुंचे सीआईएसएफ के डीआईजी विनय काजला ने स्पष्ट तौर पर कहा कि पूरे मामले की जांच होगी, साथ ही सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कैसे हो, इसपे भी विचार किया जाएगा। श्री काजला ने घटना के बारे में बताया कि उनकी पेट्रोलिंग पार्टी रेलवे साइडिंग के तरफ जा रहा था, रास्ते में चार पांच मोटर साइकिल पर लोग चोरी का कोयला ले जाते दिखे, जिसे पेट्रोलिंग पार्टी ने ललकारा तो वह बाइक छोड़ भाग गए। उसके बाद पेट्रोलिंग पार्टी साइडिंग के तरफ चली गई, वहां सब कुछ सामान्य था। साइडिंग से लौटते वक्त सीआईएसएफ ने देखा कि चालीस पचास बाइक पर लगभग एक सौ आदमी घातक हथियार के साथ रास्ता अवरुद्ध कर खड़े हैं।

 

 

डीआईजी श्री काजला ने कहा कि हमलावरों ने पेट्रोलिंग पार्टी के प्रभारी को गाड़ी से खींचकर उतार लिया और घसीटते हुए ले गए। इधर कुछ हमलावर गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे। गाड़ी में फंसे जवानों को अपनी जान और हथियार की चिंता होने लगी। हमलावरों के द्वारा छीना झपटी किए जाने के क्रम में गोली चल गई। जिसमे चार लोगों की मौत हो गई और दो जख्मी हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर साइडिंग पर तैनात जवान जब घटना स्थल की ओर दौड़े तो हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।

 

 

श्री काजला ने बताया कि सीआईएसएफ के दो जवान जख्मी हुए हैं, वह अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच होगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »