आईआईटी ISM के छात्र ने हॉस्टल के कमरे में की खुदकुशी

AJ डेस्क: धनबाद स्थित आईआईटी-आईएसएम के 2018 बैच के एक छात्र ने अपने होस्टल के कमरे में गमछा के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। छात्र का नाम प्रवीण कुमार बताया जा रहा है और वह तेलंगाना के रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश करने में जुटी है।

 

 

बताया जा रहा है कि प्रवीण आईआईटी आईएसएम में मेकेनिकल का फाइनल ईयर का छात्र था। प्रवीण आईआईटी आईएसएम के अम्बर होस्टल के सी ब्लॉक में रहा करता था। बताया जाता है कि प्रवीण हर तरह से सामान्य दिख रहा था, आखिर उसने आत्महत्या क्यों कि इस बात का पता फिलहाल नही चल सका है। संस्थान में मृत छात्र के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है।

 

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार घटना का पता लगते ही प्रवीण को सबसे पहले आईआईटी आईएसएम के ही डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद संस्थान के प्रबंधक प्रवीण को एम्बुलेंस से जालान अस्पताल ले गए। यहाँ भी चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जिस कमरे में प्रवीण ने आत्महत्या की उस कमरे को भी सील कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »