झरिया अपराधियों के चंगुल में : लुटेरों ने कंटेनर चालक को मारी गोली

AJ डेस्क: नकाबपोश अपराधियों ने बीती देर रात झरिया थाना क्षेत्र के विक्ट्री स्थित बंद पेट्रोल पंप के पास लूटपाट की नीयत से वहाँ खड़े एक ट्रक पर गोलीबारी की है। जिसमे ट्रक का चालक घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना को सूचना पर मौके पर पहुंची झरिया पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मंगलवार रात पुणे से धनबाद पहुंची महाराष्ट्र नम्बर ट्रक संख्या एमएच 12 आरएन 9299 का चालक चोपन पाल गंगोत्री नामक सेनेटरी की दुकान में माल उतार कर नो एंट्री खुलने का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान कुछ नकाबपोश अपराधी ट्रक का डीजल और टायर लूटने की नीयत से वहाँ आ धमके और ट्रक पर फायरिंग शुरू कर दी, ताकि ट्रक का ड्राइवर डर कर मौके से फरार हो जाए, लेकिन इस फायरिंग में ट्रक में सो रहे ट्रक ड्राइवर चोपन पाल को गोली लग गई और वो घायल हो गया।

 

 

 

 

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची झरिया पुलिस ने घायल ड्राइवर को तत्तकाल इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच भेज दिया। जहाँ उसका इलाज चल रहा है। पुलिस को मौके से दो खोखा भी बरामद हुआ है। घायल ट्रक ड्राइवर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। घायल ड्राइवर चोपन ने बताया कि वह पहली बार धनबाद आया है। वह ट्रक खड़ी कर उसमें सो रहा था, इसी दौरान नकाबपोश तीन अपराधी लूटपाट की नीयत से मौके पर पहुंचे और गोलियां चलानी शुरू कर दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »