सिद्धार्थ संग कियारा : स्वर्ण नगरी में तैयारी अंतिम चरणों में, दुल्हनिया को सजाने पहुंची पूरी टीम

AJ डेस्क: शादी के सात फेरों के बंधन में बंधने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा उनकी दुल्हनिया कियारा जैसलमेर स्वर्ण नगरी पहुंच चुके हैं। यह लवबर्ड जोड़ा सोमवार को अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेंगे। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान बॉलीवुड की पहली पसंद बन रहा है। जैसलमेर में बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सम मार्ग स्थित होटल सूर्यगढ़ में शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

 

विवाह समारोह में भाग लेने के लिए शनिवार को दोस्तों व पिता के साथ कियारा होटल में पहुंची चार्टर विमान से जैसलमेर पहुंची। कियारा के साथ फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी नजर आए। वही एक्टर सिद्धार्थ परिवार सहित देर रात को जैसलमेर पहुंचे। शादी की रस्में आज से शुरू होंगी। विवाह समारोह व तैयारियों को गोपनीय रखा गया है। वही सोमवार को सिद्धार्थ और कियारा अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे ले लेंगे। शादी की व्यवस्थाओं और सुरक्षा का खास तौर पर प्रबंध किया गया है। शादी में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियां और अन्य क्षेत्रों के नामचीन लोगों के शामिल होने की संभावना है। इसके लिए सिविल एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लग्जरी गाड़ियों के चालको के लिए विशेष कार्ड और कलाई के लिए बेज तैयार किए गए हैं। कियारा और सिद्धार्थ की शादी में बाकी सेलिब्रिटी की शादियों की तरह नो फोन पॉलिसी रहेगी। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए करीब 70 लग्जरी कारों को लाने ले जाने के लिए बुक किया गया है।

 

 

अब बात करते है सबसे पहले कियारा को दुल्हन कौन बनाने वाले है। जैसे- दूल्हा – दुल्हन का जोड़ा को कौन डिजाइन करेगा, मेकप कोन करेगा, हेयर लुक कोन देगा, मेहंदी कोन लगायेगा, साथ ही इस शादी के खूबसूरत नजारे को यादगार बनाने के लिए शूट कौन करेगा इत्यादि। चलिए यह भी हम बता देते है। सबसे पहले मेहन्दी रश्म में कियारा के हाथ मे शिद्ध के नाम की मेहन्दी कौन लगाने जा रहा है, तो हम आपको बता दें कि मेहन्दी क्वीन के नाम से प्रशिद्धि हासिल करने वाली विना नागदा कियारा के हाथों में मेहंदी लगाएगी।

 

 

मुंबई से वीना नागदा भी पहुंच चुकी हैं। जेसलमेर सूर्यगढ़ पैलेस वीना को बॉलीवुड की मेहंदी क्वीन कहा जाता है। इससे पहले वे माधुरी दीक्षित से लेकर कटरीना कैफ और मुकेश अंबानी की बहू श्लोका को भी मेहंदी लगा चुकी हैं। इंडस्ट्री से लेकर बिजनेस फैमिली और विदेशों तक उनके क्लाइंट्स हैं। वीना का मुबंई में एक इंस्टीट्यूट भी है, जहां मेहंदी का प्रोफेशनल कोर्स भी करवाया जाता है। वह अब तक सैकड़ों स्टूडेंट्स को मेहंदी लगाना सिखा चुकी हैं। वीना नागदा बॉलीवुड की मेहंदी आर्टिस्ट हैं। वे कई फिल्म एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी लगा चुकी हैं। विना नागदा ने 1980 से मेहंदी लगाने का काम शूरी किया। वीना नागदा अब तक कई बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के आयोजन से लेकर नामी बिजनसमैन के शादी समारोह में मेहंदी लगा चुकी है और कियारा को भी मेहन्दी विना नागदा ही लगाने वाली है।

 

 

कियारा ओर सिद्ध की शादी का जोड़ा डिजाइन करने में बॉलीवुड के नामी फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा भी कल कियारा के साथ चार्टर प्लेन से जैलसमेर पहुच चुके है। मनीष मल्होत्रा की टीम कियारा ओर शिद्ध के शादी के जोड़े की तैयारी में जुट गए है।

 

 

मनीष शनिवार दोपहर कियारा के साथ ही अंबानी के चार्टर प्लेन से जैसलमेर पहुंचे थे। वहीं उनके टीम मेंबर शाम की फ्लाइट से पहुंचे थे। उनकी टीम से डिजाइनर ड्रेस का फोटो शूट करने वाले रिजवान शेख, अली रिजवी, ज्वैलरी को तैयार करने वाले कमलेश गुप्ता, राज रांकावत, मनीष मल्होत्रा के एसिस्टेंट जेसन डिसूजा, नितीन गरबयान, रवींद्र डेविड गौतम, हर्षवर्धन मिश्रा, चांदनी, निहारिका अग्रवाल जैसलमेर आ चुके हैं। वर्ल्ड फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का लहंगा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरवानी डिजाइन की है। बॉलीवुड में मनीष मल्होत्रा जाना पहचाना नाम है। काजोल, करीना कपूर, आलिया भट्ट से लेकर अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान तक उनके डिजाइन किए आउटफिट पहनते हैं। मनीष एक्टर – एक्ट्रेस की पहली पसंद है। अब मनीष ने कियारा के ब्राइडल लहंगे से मैच करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा की शेरवानी भी डिजाइन की है।

 

 

स्वर्णलेखा गुप्ता देगी कियारा को ब्राइडल लुक-

कियारा की मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता उन्हें ब्राइडल लुक के लिए तैयार करेंगी। वे शनिवार शाम फ्लाइट से मुंबई से जैसलमेर पहुंची हैं। उनके साथ अन्य मेकअप आर्टिस्ट भी आए हैं। कियारा की मां और उनके परिवार की महिलाओं को तैयार करने के लिए अलग – अलग मेकअप आर्टिस्ट की टीम है। स्वर्णलेखा गुप्ता आज बॉलीवुड का जाना – पहचाना नाम है। वे कियारा का फिल्मों में भी मेकअप कर चुकी हैं। कबीर सिंह मूवी में कियारा का मेकअप लेखा ने ही किया था। इसके अलावा कई टीवी ऐड और मूवी में लेखा ने मेकअप से कियारा को न्यू लुक दिया है।

 

 

कियारा का हेयर लुक अमित ठाकुर देखेंगे-

कियारा के हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर भी अपनी टीम के साथ आ चुके है। अमित ने ही कटरीना कैफ की शादी में उनके हेयर को क्लासिक स्लीक जूड़ा बनाया था। जिसे गजरे से एक्सेसाइज किया था। अमित ठाकुर ने कटरीना की बालों को सेंटर पार्टिंग करते हुए पीछे की ओर मिड राइज़ बना लुक दिया था। इस हेयर स्टाइल को चुनने की वजह से कटरीना की फीचर्स के साथ उनके डबल बैंड माथा पट्टी, झुमके और नथ भी पूरी तरह से हाइ लाइट हो रहे थे। शादी के दिन कैटरीना कैफ के इस लुक की काफी तारीफ हुई थी।

 

 

दीपिका की शादी में इटली गए थे ठाकुर-

मुंबई में मानेमैनियाक हेयर स्टूडियो के सह संस्थापक अमित ठाकुर हेयर स्टाइलिस्ट है। अमित ठाकुर ने दीपिका और रणवीर सिंह की शादी में भी दीपिका को ब्राइडल हेयर लुक दिया था। इसके लिए वे दीपिका और रणवीर के साथ इटली गए थे। अमित ठाकुर दीपिका पादुकोण, केटरीना कैफ, प्रियंका चौपड़ा, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, श्रद्धा कपूर, जान्हवी कपूर के साथ कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम कर चुके है।

 

 

जब डिजायनर से लेकर मेहन्दी मेकप हेयर लुक की बात हो गयी तो इस यादगार शादी को कैमरे में कैद करने भी विशाल पंजाबी जेसलमेर पहुच चुके है।

बॉलीवुड एक्टर और सेलिब्रिटीज की शादियों को शूट करने वाले विशाल पंजाबी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को शूट करेंगे। इसके लिए वे शनिवार शाम को मुंबई की फ्लाइट से जैसलमेर पहुंचे। विशाल पंजाबी सबसे पहले क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की इटली में हुई डेस्टिनेशन शादी को शूट करने के बाद सुर्खियों में आए थे। विशाल पंजाबी को भी इटली पहुंचने के बाद पता लगा था कि उन्हें विराट कोहली और अनुष्का की शादी शूट करने के लिए बुलाया है। विरुष्का की शादी के वीडियो के लिए सूफी गीत ‘पीर वी तु’ बनवाया। अब तक, वेडिंग फिल्मर विशाल पंजाबी ने 200 से अधिक वेडिंग फिल्में बनाई हैं। इनमें बॉलीवुड एक्टर केटरीना कैफ – विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण – रणवीर सिंह और बिपाशा बसु – करण सिंह ग्रोवर, दीया मिर्जा और साहिल संघ, राजकुमार राव और पत्रलेखा शामिल।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »