साहिबगंज से शुरू हुआ “हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम”

AJ डेस्क: आज साहिबगंज के गुमानी हाईस्कूल मैदान से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने हाथ से हाथ जोड़ अभियान की शुरुआत की। हाईस्कूल मैदान में मौजूद जनसभा को संबोधित करते हुए खरगे बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे। मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि अब समय आ गया है जब जनता बीजेपी को जवाब देगी।

 

 

आज महंगाई चरम पर-

आज देश में महंगाई चरम पर है। देश की हालत यह हो गई है कि आम आदमी एक सिलेंडर रिफिल नहीं करा पा रहा है। 71000 स्कूल मोदी जी ने बंद करा दिए । यूनिवर्सिटी प्राइवेट संस्थानों को दिए जा रहे हैं। गरीबों की बात करने वाले गरीबों को ही खत्म करने पर आज लगे हुए हैं। आज प्रधानमंत्री बंदे भारत ट्रेन की बात करते हैं। रेलवे की लाइनें किसने बिछाई ? हजारों -लाखों किलोमीटर हमने रेलवे की लाइनें बिछाई। हमारी बिछाई लाइनों पर ही ये नई गाड़ी चला रहे हैं और इसका श्रेय ले रहे हैं। मोदी जी लगातार झूठ पर झूठ बोलते जा रहे हैं। अभी तक इन्हें मालूम नहीं कि आजादी 1947 में आई। जवाहरलाल नेहरू ने पंचवर्षीय योजनाएं चलाई। आज अडानी का इनकम बढ़ता जा रहा है।

 

 

हमारे भाषणों को असंवैधानिक कह काटा-

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि मैंने संसद में सवाल उठाया कि ढाई साल में 13 लाख करोड रुपए अडानी जी की संपत्ति कैसे हो गई। राहुल और मैंने जब संसद में सवाल उठाया तो हमारे भाषणों को काट दिया गया उसे असंवैधानिक करार दिया गया। आखिर हमने कौन से असंवैधानिक बाद संसद में कहीं थी।,
खरगे ने आगे कहा कि मोदी जी ने अडानी को सरकारी पैसा दिया ।एलआईसी का पैसा दिया। एसबीआई का पैसा दिया ।अब तक 83000 करोड अडानी को मोदी जी ने दिए। देसी नहीं अडानी को मोदी जी ने विदेश में भी ठेका दिलाया। क्या मोदी जी बताएंगे क्या अपने साथ अपने दोस्त अडानी को लेकर कितनी बार विदेश गए। हम किसान मजदूरों के लिए लड़ रहे हैं किसानों के लिए लड़ रहे हैं। बीजेपी अपने दोस्तों के लिए काम कर रही है।

 

 

उपचुनाव में जीत का मांगा आशीर्वाद-

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने रामगढ़ उपचुनाव के लिए भी जनता से समर्थन मांगा। खरगे ने कहा कि साहिबगंज के इस मैदान से मैं रामगढ़ उपचुनाव के लिए आप सबों का आशीर्वाद मांगता हूं। इस कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग मल्लिकार्जुन खरगे का भाषण सुनने को मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »