गोविंदपुर में गोली मार जख्मी करने वाले चार अपराधी गिरफ्तार, वाहन जब्त

AJ डेस्क: धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र स्थित बागसुमा में पिछले दिनों रात के अंधेरे में खड़े ट्रक से डीजल चोरी के दौरान विरोध जताने पर एक टायर दुकानदार को गोलीमार कर घायल करने की घटना का धनबाद पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है। पुलिस ने इस अपराध से जुड़े चार अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

इस संबंध में रविवार को धनबाद की ग्रामीण एसपी रेश्मा रमेशन ने जानकारी देते हुए कहा कि 9 फरवरी की अहले सुबह करीब 3 बजे बागसुमा में अज्ञात अपराधियों द्वारा खड़े ट्रक से डीजल चोरी के दौरान वहां विरोध करने आए एक टायर दुकानदार आरिफ रजा को गोली मारकर घायल कए जाने की घटना के बाद धनबाद एसएसपी संजीव कुमार के निर्देश पर ग्रामीण एसपी रेश्मा रमेशन और डीएसपी अमर कुमार पांडे के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। अनुसंधान के दौरान छापेमारी टीम ने इस घटना से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान इन अपराधों ने जीटी रोड एवं बीसीसीएल के उत्खनन और भंडारण क्षेत्र में चलने वाले वाहनों से डीजल चोरी कर संगठित अपराधकर्मियों के सहयोग से खुले बाजार में डीजल को बेचने का काम करते है।

 

 

 

 

 

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार राकेश कुमार विश्वकर्मा की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चारपहिया कार एवं लूटा गया डीजल बरामद कर लिया गया है। गिरफ्तार लोगों में बैंक मोड़ थाना क्षेत्र निवासी राकेश कुमार विश्वकर्मा (29), धनसार थाना क्षेत्र निवासी भोला कुमार सोनी उर्फ भोलू (23), केंदुआडीह थाना क्षेत्र निवासी मंजीत कुमार रवानी (22) और बरवाअड्डा थाना क्षेत्र निवासी कालू राम महतो (25) शामिल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »