केंदुआ में अहले सुबह गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट, बाल बाल बचा राजेश

AJ डेस्क: बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक बार फिर अन्धाधुन्ध फायरिंग कर दहशत फैला दी। बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने कोयला उत्खनन से जुड़े आउटसोर्सिंग कंपनी के लिए काम करने वाले राजेश यादव पर निशाना साध कर चलाया था, गनीमत रही कि इस गोलीबारी में राजेश यादव बालबाल बच गए। घटना धनबाद के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के केंदुआ-झरिया मुख्य मार्ग की है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार सुबह करीब 7:30 बजे केंदुआडीह थाना से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित अपने आवास से बाहर निकल कर आउटसोर्सिंग कंपनी के लिए काम करने वाले राजेश यादव अपने पिता के साथ सड़क के किनारे खड़े थे। उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने उनपर एक-एक कार छह गोलियां दाग दी। गनीमत रही कि राजेश अपराधियों के गोली से बचने में कामयाब रहे। अपराधियों द्वारा चलाई गई गोलियां सड़क किनारे बने दीवार और एक दुकान के शटर पर लगी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची केंदुआडीह पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

 

 

बता दें कि इससे पूर्व में भी राजेश यादव पर हमला हो चुका है। जिससे बचने के लिए उन्होंने अपनी सुरक्षा में निजी गार्ड भी रखा है। साथ ही उन्होंने अपनी सुरक्षा को लेकर धनबाद पुलिस से गुहार भी लगाई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »