डांसरों संग अश्लील डांस करने वाले चितरंजन रेल थाना प्रभारी हुए निलंबित

AJ डेस्क: चित्तरंजन रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित शिव मंदिर प्रांगण में बीते 19 फरवरी को शिवरात्रि के मौके पर भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा अर्चना के दौरान अलग से आयोजित होली मिलन समारोह में चल रहे रंगारंग कार्यक्रम मे चितरंजन जीआरपी सुरक्षा प्रभारी सुरेश पासवान पर बार बालाओं संग अश्लील गानों पर डांस करने का वीडियो सोसल मिडिया पर कुछ इस कदर वायरल हुआ की थानेदार सुरेश पासवान जनता के साथ-साथ अपने वरीय पुलिस अधिकारीयों की भी नजर में आ गए। जिसके बाद उन्हें तत्काल उनके प्रभार से निलंबित कर दिया गया है।

 

 

 

 

 

दरअसल यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही एक तरफ जहाँ जनता उनकी इन हरकत पर नैतिकता का सवाल खड़े कर उनपर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाकर उनको सवालों के कटघरे में लेती रही तो वहीं दूसरी ओर उनके वरीय पुलिस अधिकारीयों ने उनके द्वारा एक धार्मिक कार्यक्रम मे उपस्थित होकर पुलिस जैसी अनुशासनिक विभाग की छवि धूमिल करने व अपनी जिम्मेदारी को बार बालाओं के हांथों मे सौंपकर एक बड़ी लापरवाही करने का हवाला देते हुए उन्हें तत्काल उनके पदभार से निलंबित करने की घोषणा कर दी। साथ ही उनपर विभागीय करवाई का भी आदेश देते हुए उनके साथ अन्य और पुलिस कर्मियों पर भी जाँच का आदेश जारी किया गया है। यहीं नही प्रभारी सुरेश पासवान को धनबाद रेल पुलिस केंद्र भी भेज दिया गया है। वरीय पुलिस अधिकारीयों द्वारा उठाए गए इस कदम को लेकर पूरे रेल जीआरपी मे हड़कंप का माहौल है।

 

 

 

 

 

बताते चलें की पीले स्वेटर और सफ़ेद रंग के फूल पैंट पहनकर चितरंजन रेल जीआरपी थाना प्रभारी सुरेश पासवान महा शिवरात्रि के मौके शिव मंदिर के समीप आयोजित होली मिलन समारोह मे चल रहे रंगारंग कार्यक्रम मे कुछ बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे थे। ठीक उनके दाँये हाथ की तरफ एसआई अनिल कुमार सिंह, बाएँ के तरफ सिपाही लाल जैकेट व चश्मे में निरज झा सरेआम बार बालाओं संग मंच में बे फिक्र बार बालाओं के साथ डांस कर रहे थे। वहीं जब इस पूरे कारनामे का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जीआरपी थानेदार की नैतिकता और मर्यादा पर सवाल उठने लगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »