BCCL के ब्लॉक 2 में सीबीआई कर रही पूछताछ, खंगाल रही कागजात

AJ डेस्क: धनबाद स्थित बीसीसीएल के ब्लॉक दो क्षेत्रीय कार्यालय में सीबीआई की टीम ने बुधवार को लगभग 3 बजे दबिश दी। सीबीआई के करीब आधा दर्जन से अधिक सदस्य इस कार्रवाई के लिए पहुंचे है। सीबीआई की टीम कार्मिक विभाग असैनिक भवन में कागजातों की जांच कर रही है। कार्मिक प्रबंधक रत्नाकर मल्लिक को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है। हालांकि इस संबंध में सीबीआई अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

 

 

वहीं पिछले चार घण्टे से भी अधिक समय से सीबीआई की टीम कार्मिक प्रबंधक से पूछताछ कर रही है। साथ ही सीबीआई टीम ब्लॉक दो के एजीएम एसबी कुमार, भूसंपदा पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार, एपीएम के चालक शमसुर अंसारी, क्षेत्रीय सुरक्षा पदाधिकारी सुरेश प्रजापति सहित अन्य लोगों से गहन पूछताछ की। सीबीआई द्वारा की गई उक्त करवाई के बाद से ब्लॉक दो क्षेत्रीय कार्यालय के अलावे एरिया वन में कार्यरत भ्रष्ट अधिकारियों के बीच खलबली मच गई है।

 

 

ब्लॉक दो के कार्यालय में हुई इस कार्रवाई का असर बरोरा क्षेत्रीय कार्यालय में भी देखने को मिला। एक तरफ जहां ब्लॉक दो क्षेत्र के अन्य अधिकारी सूचना पाते ही अपने अपने घरों को छोड़ बाहर घूमने निकल गए। वहीं बरोरा एरिया के पदाधिकारी दोपहर बाद अपने कार्यालय में पहुंचे ही नही। जबकि बाकी दिनों में एरिया कार्यालय में दोपहर बाद ठीकेदारो का जमावड़ा लग जाता था, लेकिन आज आज सीबीआई की दस्तक के बाद ठीकेदार बाहर से ही इस कार्रवाई का जायजा लेते दिखे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »