तस्वीर खींचे जाने पर आक्रोशित प्रेमी जोड़े ने बुजुर्ग की हत्या कर दी

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल आसनसोल के आरा डंगाल इलाके मे अमर सिंह नामक एक बुजुर्ग तृणमूल नेता को एक प्रेमी जोड़े ने तब पिट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया, जब प्रेमी जोड़ा अपने प्रेम को परवान चढ़ाने के लिये समाज की नजरों से छीपकर एक दूसरे से मिल रहे थे। तभी इलाके के अमर सिंह नामक तृणमूल मजदूर यूनियन के नेता की नजर उन प्रेमी जोड़े पर पड़ गई, फिर क्या था, तृणमूल नेता अमर सिंह ने प्रेमी जोड़े का विरोध किया। उन्होंने कहा की वह अपने माता-पिता को यूँ धोके मे रखकर ऐसे मिलना बंद करें, नही तो वह उन दोनों के परिजनों को यह बता देंगे।

 

 

इस पर गुस्साए प्रेमी जोड़े ने अपने अन्य दो दोस्तों को फोन के जरिये इसकी जानकरी देते हुए कहा कि बुजुर्ग तृणमूल नेता उन्हें धमकी दे रहा है। साथ ही उन दोनों का फोटो अपने मोबाईल कैमरे मे खिंचकर उनके माता पिता को बताने की बात भी कह रहा है। प्रेमी जोड़े की बात सुन उनके दो दोस्त मोटरसाईकल पर सवार होकर मौके पर पहुँचे और बिना कुछ सोचे समझें बुजुर्ग तृणमूल नेता कि तब तक पिटाई करते रहे जबतक वह अधमरे नही हो गए। वहीं बुजुर्ग तृणमूल नेता की चीखने चिलाने की आवाज सुन मौके पर इलाके के कुछ लोग पहुँचे। लोगों को मौके पर आता देख प्रेमी जोड़ा और उनके दोस्त मौके से फरार हो गए। जिसके बाद लोगों ने गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग तृणमूल नेता को आसनसोल जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान बुजुर्ग तृणमूल नेता अमर सिंह की मौत हो गई।

 

 

 

मृत बुजुर्ग का फाइल फोटो

 

 

 

बुजुर्ग तृणमूल नेता की मौत पर इलाके के लोगों मे काफी गुस्से का माहौल है। वह हत्यारे प्रेमी जोड़ा व उनके साथियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। लोगों के बढ़ते गुस्से को देख इलाके मे भारी संख्या मे पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। साथ ही लोगों को पुलिस ने यह आस्वासन दिया है की जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीं पुलिस हत्यारों को धर दबोचने के लिये जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »