टाटा स्टील के झरिया डिवीजन ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया

AJ डेस्क: टाटा स्टील के झरिया डिवीजन ने सप्ताह भर चलने वाले रोमांचक कार्यक्रमों और इवेंट्स के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला कर्मचारियों के लिए अपना समर्थन और सम्मान दिखाया। इस दौरान महिला कर्मचारियों ने विभिन्न गतिविधियों में भाग लिया, जिसमें खेल प्रतियोगिताएं, फोटोग्राफी, और कविता प्रतियोगिताएं, सामुदायिक मिलन कार्यक्रम, अगरबत्ती और पेपर प्लेट बनाना शामिल है। 51 महिला कर्मचारियों की जबर्दस्त भागीदारी कंपनी के कार्यबल में महिलाओं की सराहना और समर्थन को दर्शाती है।

 

 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि सुनीता राजोरिया ने महिला कर्मचारियों की भागीदारी की सराहना की और उनकी कार्य संस्कृति की प्रशंसा की। इस कार्यक्रम में चीफ और हेड्स के जीवनसाथी और निर्णायकों के एक पैनल की उपस्थिति देखी गई, जिन्होंने गायन और कविता प्रतियोगिताओं में विजेताओं का चयन किया। संतोष महतो, रीजनल सेक्रेटरी, राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर यूनियन ने महिला कर्मचारियों को उनके कार्य के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया।

 

 

टाटा स्टील फाउंडेशन ने भी दीपा गुप्ता, रिमझिम ठाकुर, मनप्रीत तारापोरवाला और पीयूष कुमार की उपस्थिति में सिजुआ कम्युनिटी सेंटर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया। इस कार्यक्रम में 140 महिलाओं ने भाग लिया और उन्होंने इस विशेष अवसर का आनंद लिया।

 

 

टाटा स्टील के झरिया डिवीजन द्वारा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस समारोह कार्यबल में महिलाओं के योगदान और उपलब्धियों को पहचानने के महत्व पर प्रकाश डालता है। अपनी महिला कर्मचारियों को समर्थन और प्रोत्साहन देने के लिए कंपनी के प्रयास वास्तव में सराहनीय हैं।

 

 

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम का समन्वय कुमारी श्वेता, असिस्टेंट मैनेजर ह्यूमन रिसोर्स बिजनेस पार्टनर, झरिया डिवीजन, टाटा स्टील ने किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »