मजदूर नेता के घर पर हमला, फायरिंग, तीन एंबुलेंस को किया क्षतिग्रस्त

AJ डेस्क: धनबाद के बाघमारा थाना क्षेत्र स्थित माटिगढ़ हाट मेन क्लोनी निवासी जनता मजदूर संघ के केंद्रीय उपाध्यक्ष राम गोपाल मिश्रा के घर पर बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने हमला कर दिया। अपराधियों ने मजदूर नेता के घर पर पथराव किया। जिससे घर के बाहर खड़ी तीन एम्बुलेंस क्षतिग्रस्त हो गई। बीसीसीएल ब्लॉक दो में टेंडर के माध्यम से चलाने के लिए तीन नए एम्बुलेंस को मजदूर नेता द्वारा लाकर रखा गया था। घटना से मजदूर नेता व उनका पूरा परिवार दहशत में है। मजदूर नेता ने बाघमारा थाना में इसकी लिखित शिकायत देकर दोषियों पर कार्रवाई का मांग की है।

 

 

मजदूर नेता ने कहा कि बुधवार देर रात करीब 11 बजे अपराधियों ने घर पर पथराव किया। जिससे घर के बाहर खड़ी तीन नए एम्बुलेंस गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके अलावा घर में लगे एसी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। तीनो एम्बुलेंस बीसीसीएल ब्लॉक दो में टेंडर के माध्यम से चलने के लिए स्वीकृत हुआ था। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है। उनका कहना है कि किसी बड़े लोगो की साजिस है। अपराधियों की मंशा केवल वाहनो को क्षतिग्रस्त करना नही था। घर पर भी पथराव किया गया है।

 

 

घटना की सूचना पाकर पुलिस मजदूर नेता के घर पर पहुंच मामले की जांच की। बाघमारा थाना के एएसआई मुदीप सिंह ने बताया कि मजदूर नेता के द्वारा शिकायत किया गया है कि उनके घर पर हमला किया गया है। जिसकी जांच की जा रही है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »