नियुक्ति पत्र बांटे जाने के बाद केन्द्रीय मंत्री ने झारखंड सरकार पर निशाना साधा

AJ डेस्क: बेरोजगारी का दंश झेल रहे हजारों बेरोजगारों के चेहरे उस वक्त खुशी से खिल उठे, जब राष्ट्रीय रोजगार मेले के दौरान लगभग 71000 से अधिक युवाओं को नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा गया। पीएम मोदी ऑनलाइन नियुक्ति पत्र वितरण में शामिल हुए, जबकि प्रत्यक्ष रूप से केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह, स्थानीय विधायक राज सिन्हा समेत धनबाद के तमाम हस्ती कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहें।

 

 

नियुक्ति पत्र मिलने के बाद अभ्यर्थियों ने न सिर्फ अपने संघर्ष को साझा किया, बल्कि बेरोजगारी दूर होने पर पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए उनके दूरदर्शी सोच को सल्यूट भी किया।

 

 

 

 

 

कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि पीएम मोदी का सपना है दस लाख युवाओं को रोजगार देना, इसी के तहत पांचवें चरण में इस बार फिर से 71000 से अधिक युवाओं को 45 अलग-अलग जगहों पर रोजगार मेले का आयोजन कर नियुक्ति पत्र सौंपा गया है। इससे देश में बेरोजगारी दूर होगी। साथ ही इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट और स्टार्टअप पर भी भारत सरकार ध्यान केंद्रित कर रही है, ताकि अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाए।

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि झारखंड सरकार शिक्षा एवं रोजगार मुहैया कराने के मामले में केंद्र सरकार का सहयोग नहीं कर रही है। जिसकी वजह से झारखंड के युवाओं को कई मामलों में परेशानी हो रही है। केंद्र सरकार से मिलने वाला विविध तरह के फंड वापस हो जा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »