धनबाद स्टेशन पर सनकी युवक ने एक यात्री को छुरा मार जख्मी किया

AJ डेस्क: धनबाद रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को उस वक्त अफरा – तफरी मच गई जब चाकू लेकर घूम रहे एक युवक ने प्लेटफॉर्म पर खड़े एक अनजान यात्री को चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने हमला करने वाले युवक को हिरासत में लिया, तो वहीं बुरी तरह घायल हुए यात्री को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। घटना धनबाद रेल स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 2 की है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि डेली पसेंजरी करने वाले प्रधानखनता निवासी महावीर सिंह रोज की तरह आज भी आसनसोल-वाराणसी पैसेंजर ट्रेन से धनबाद पहुंचा था। वह ट्रेन से उतरकर प्लेटफॉर्म पर लगे नल पर पानी पी रहा था। इसी दौरान उसने एक युवक को हाथों में चाकू लिए प्लेटफॉर्म पर घूमते देखा। स्टेशन में चाकु लेकर घुम रहे उक्त युवक से जब यात्री ने इस संबंध में पूछना चाहा तो इससे गुस्साए उस युवक ने यात्री पर हमला बोल दिया। जिससे यात्री बुरी तरह से घायल हो गया। घायल युवक के शरीर पर कई जगह चाकू से वार किए गए है।

 

 

 

 

 

 

घटना के बाद प्लेटफॉर्म पर हड़कंप मच गया। हमलावर युवक के तेवर को देख वहाँ मौजूद सभी यात्री इधर – उधर भागने लगे। वहीं घायल युवक ने किसी तरह स्टेशन मास्टर के कैबिन मे घुसकर अपनी जान बचाई। प्लेटफॉर्म हो रहे शोर गुल को सुनकर स्टेशन पर मौजूद जीआरपीएफ की टीम ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया। जिसके पास से एक धारदार चाकू भी बरामद किया गया है।

 

 

 

 

 

 

घायल यात्री महावीर सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह आज भी आसनसोल वाराणसी पैसेन्जर से धनबाद आया था। तभी उसकी नज़र एक युवक पर पड़ी जो खुलेआम चाकू लेकर स्टेशन पर खड़ा था। इसपर जब उसने उक्त युवक से इस संबंध में कुछ पूछना चाहा तो उसने हमला कर दिया।

 

 

 

 

 

 

आरोपित युवक की पहचान धनबाद के केंदुआडीह थाना क्षेत्र के खटीकपट्टी निवासी आकाश कुमार के रूप में की गई है। वह पटना से लौटा था और वह अपने घर जाना चाहता था। आरोपित युवक ने बताया कि वह किसी बात को लेकर काफी गुस्से में था। वह प्लेटफॉर्म संख्या 2 पर खड़ा था। इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक (महावीर सिंह) उसे लगातार घूरे जा रहा था। उसने बताया कि उस युवक को मुझे घूरना नही चाहिए था। मेरे हाथों में जब चाकू था तो उसे डर कर वहाँ से भाग जाना चाहिए था, लेकिन वह वहाँ से भागने की जगह मुझे घूर रहा था। जिसपर उसे गुस्सा आया और उसने उसपर हमला बोल दिया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »