हाइवे पर डिवाइडर से टकराने के बाद धू धू कर जल उठा ट्रक

AJ डेस्क: धनबाद के तोपचांची थाना क्षेत्र अंतर्गत भवरदहा गांव स्थित दिल्ली हावड़ा नेशनल हाइवे पर कोयला लोड एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया। जिससे ट्रक में आग लग गई। यह घटना तेज रफ्तार ट्रक का टायर ब्लास्ट होने से हुई। ट्रक में आग लगते ही नेशनल हाइवे पर अफरा तफरी मच गई। ट्रक में लगी आग ऊची उठने लगी। काले धुवे के गुब्बार से पूरा इलाका भर गया।

 

 

 

 

 

 

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। आग इतना जबर्दस्त था की दमकल की गाड़ी आने से पहले ही ट्रक पूरी तरह से जलकर राख हो गया। ट्रक के चालक बबलू कुमार तथा खलासी ने ट्रक से कूद कर अपनी जान बचाई।

 

 

 

 

 

 

बताया जाता है कि ट्रक संख्या जेएच 02 एजी 9095 सिजुवा के भेलाटांड़ से कोयला लोड करके बिहार के बेगुसराय जा रहा था। इसी दौरान भवरदहा गांव के समीप नेशनल हाइवे के पास अचानक ट्रक का टायर ब्लास्ट हो गया ओर ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया के रेलिंग से टकरा गया। इस टक्कर में ट्रक का तेल की टंकी में आग लग गई और तेल की टंकी में ब्लास्ट हो गया। जिससे ट्रक में आग लग गई। आग लगने के करीब डेढ़ घंटे बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुची। तब तक ट्रक जलकर राख हो चुका था। दमकल विभाग के कर्मियों ने घंटो मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग को बुझाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »