शादी शुदा प्रेमिका को पाने के लिए सिपाही पति की गोली मारकर हत्या

AJ डेस्क: हजारीबाग के उरीमारी थाना में पोस्टेड पुलिस जवान की हत्यारिन बीवी के साथ गोली मारने वाले सनकी आशिक और गोली मारने के दौरान बाईक चला रहे युवक को भुरकुंडा पुलिस ने तीन पिस्टल, पाँच जिंदा कारतूस, पाँच खोखा और हत्या में उपयोग की गई बाईक के साथ धर दबोचा है। पूरे मामले का उद्भेदन रामगढ़ पुलिस ने महज पांच घण्टे में कर लिया है। तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

 

 

सनकी आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए उसके उसके पति हजारीबाग पुलिस बल के जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मृतक जवान की पत्नी ने अपने प्रेमी को अपने पति का लोकेशन बताया और जैसे ही सुनसान जगह सियाल 10 नंबर खदान के पास पति पंकज पहुंचा, वैसे ही सनकी आशिक ने बाइक से मोबाइल पर बात करते हुए जा रहे पुलिस जवान को पहले एक गोली मारी, जिससे पुलिस जवान पंकज सड़क पर गिर गया और फिर ताबड़तोड़ चार गोली उसके चेहरे पर दासजी दी। जिससे घटनास्थल पर ही पंकज की मौत हो गई। गोली मारने के बाद अपने साथी के साथ मोनू वहाँ बसे फरार हो गया और घर ना जाकर रांची की ओर भागने लगा। हालांकि पुलिस ने तकनीकी सेल की मदद से सनकी आशिक को उसके साथी के साथ धर दबोचा और प्यार में पागल शादीशुदा मृतक की पत्नी नैना को भी गिरफ्तार कर लिया।

 

 

पंकज और नैना की शादी 3 मई 2023 को बड़े ही धूमधाम से हुई थी। शादी के बाद भी नैना अपने प्रेमी से बात करना नहीं छोड़ी। इस बात की जानकारी पति पंकज को हो गई थी और पंकज ने इस बात को लेकर प्रेमी मोनू की पिटाई भी की थी। जिसके बाद पंकज और नैना के बीच खटपट चल रही थी। इसी बात को लेकर मृतक की पत्नी नैना और नैना के सनकी आशिक ने पूरी वारदात को अंजाम देने के लिए योजना बनाई और उसी योजना के तहत कॉन्स्टेबल पंकज कुमार दास की हत्या कर दी।

 

 

पूरे मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक पीयूष पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर किया। उन्होंने बताया कि कल शुक्रवार रात करीब 10 बजे यह सुचना मिली कि एक व्यक्ति को 10 नम्बर खादान के पास अज्ञात अपराधी ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक के शरीर से ढेर सारा खून निकल रहा है। घटना स्थल पहुच भुरकुंडा पुलिस ने सत्यापन किया और जब पॉकेट चेक किया तो पता चला कि मृतक हजारीबाग जिला पुलिस बल का जवान है जो उरीमारी ओपी में पोस्टेड है और उसका नाम पंकज कुमार दास है। घटना की गंभीरता को देखते हुए अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी, पतरातू के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया गया। छापामारी दल ने टेक्निकल सेल की मदद से मृतक की पत्नी नैना कुमारी को काफी मशक्कत के बाद पकड़ा और पूछताछ के लिए उसे थाना लाया गया, तो वह टूट गई। नैना ने बताया की उसने अपने प्रेमी मोनू पासवान उर्फ मनोहर कुमार के साथ प्रेम प्रसंग के चलते अपने प्रेमी को बोलकर अपने पति की हत्या करवाई है।

 

 

इसके बाद पुलिस ने सक्रिय होकर पुलिस जवान की हत्या करने वाले सनकी आशिक मोनू पासवान उर्फ मनोहर कुमार एवं उसके साथी ओम प्रकाश सिन्हा से गिरफ्तार किया। मोनू से जब पूछताछ की गई तो मोनू ने जिस पिस्टल से हत्या की उस पिस्टल के साथ-साथ एक देसी कट्टा और एक और पिस्टल को पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर जब्त किया। साथ ही घटना के दौरान उपयोग की गई बाइक को भी बरामद किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »