पुटकी में जूता दुकानदार की चाकू मारकर हत्या

AJ डेस्क: धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र स्थित पुटकी कोलियरी गेट के समीप बुधवार की देर रात एक जूता दुकान संचाल की अज्ञात बदमाशों द्वारा चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। उनका शव गुरुवार की सुबह पुटकी कोलियरी गेट के समीप पड़ा मिला। मृतक का नाम संतोष शर्मा (35) बताया जा रहा है। पुटकी पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

 

 

इस संबंध मृतक के बड़े भाई व पुटकी चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष हीरालाल शर्मा ने बताया कि उनका भाई मृतक संतोष शर्मा पुटकी लाल बंगला के समीप एक जूता का दुकान चलाता था। उनके भाई के अनुसार मृतक का किसी से भी कोई दुश्मनी नही थी। वो काफी शांत स्वभाव के व्यक्ति थे। उनकी माने तो यह हत्या यहाँ नशा कर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देने वालों के द्वारा की गई है।

 

 

उन्होंने बताया कि पुटकी बाजार में धड़ल्ले से नशे का कारोबार फल फूल रहा है। इसको रोकने के लिए कई बार स्थानीय थाने में शिकायत भी की गई, लेकिन नशे के कारोबारियों पर इसका कोई भी असर नही पड़ा। उन्होंने बताया कि यहाँ नशे के आदि हो चुके युवकों के द्वारा ही यहाँ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है और उन्हीं अपराधियों के द्वारा उनके भाई की हत्या की गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »