चोला बदल “बंटी” महुदा और बाघमारा में कर लिया साम्राज्य स्थापित

अरुण कुमार तिवारी

 

AJ डेस्क: चेहरा वही है,काम भी वही है, बदला है तो सिर्फ नाम। इसे “कम्बल ओढ़ कर घी पीने” की बात कहें या “चोला बदल कर सियरा—–“। नाम कोई हो, चेहरा किसी का हो, कुख्यात कोयला चोर बंटी महुदा और बाघमारा क्षेत्र में साम्राज्य स्थापित कर डंके की चोट पर अवैध कोयला का कारोबार कर रहा है। कहा जाता है किसी “मैडम” का भी खुला वरदहस्त इस कोयला चोर को प्राप्त है।

 

 

 

 

 

 

जानकारों की मानें तो कोयला चोर बंटी धीरे धीरे अपना कार्य क्षेत्र बढ़ाते जा रहा है। जानकार कहते हैं कि जी टी रोड का खिलाड़ी बंटी पहले कतरास क्षेत्र तक ही सिमटा हुआ था। एक ऐसा भी दौर आया था जब बंटी का कोयला के अवैध कारोबार जगत से पैर उखड़ने की स्थिति हो गई थी। इसी बीच डूबते नैया को किसी मैडम और इंस्पेक्टर का सहारा मिल जाता है, उसके बाद तो बंटी एक सिंडीकेट बना फिर से मैदान में कूद पड़ता है। इस बार बंटी पीछे की ओर मुड़कर नही देख रहा बल्कि अपने कार्य क्षेत्र का दायरा बढ़ाते हुए बाघमारा पुलिस अनुमंडल में शीर्ष स्थान पर पहुंच चुका है।

 

 

 

 

 

 

जानकार कहते हैं कि बंटी ने सिर्फ चोला बदला है। अलग अलग क्षेत्र में अलग अलग खिलाड़ियों के संग सिंडीकेट बना लिया है।। घाघ हो चुके बंटी ने कहीं भी खुद को सामने नही रखा है। महुदा के पदुगोड़ा, मथरायीडीह, जमडीहा और भुरूंगिया में बंटी सिंडीकेट में मिथुन, बिपिन, महथा और एक मुखिया पति शामिल हैं तो बाघमारा क्षेत्र में इन सदस्यों के अलावा अनिरुद्ध का नाम शामिल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »