काला हीरा का काला खेल : रोहित सिंडीकेट 24×7 कर रहा अवैध खनन

AJ डेस्क: कहते हैं न डंके की चोट पर—-। बस, इसी तर्ज पर रोहित – अरविंद सिंडीकेट सोनारडीह और धर्माबांध क्षेत्र में 24×7 कोयले का अवैध खनन करवा रहा है। इलाका की एक “मैडम” जी काला हीरा के काला खेल में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

 

 

सैंया भए कोतवाल डर काहे का। शायद यह कहावत आज की तारीख में रोहित अरविंद सिंडीकेट पर पूरी तरह लागू हो रहा है। जानकार कहते हैं कि हंटर वाली मैडम तो नही सेटिंगबाज मैडम का इमेज बना चुकीं इस मैडम का रोहित अरविंद अवैध खनन प्राइवेट लिमिटेड को खुला वरदहस्त प्राप्त है। मैडम जिला में जहां भी रहीं, खासा चर्चा में बनी रहीं। वह भी काला हीरा के काला खेल में।

 

 

एक जमाना था, जब कोयले के अवैध कारोबार के लिए जिला का निरसा क्षेत्र चर्चित रहा करता था। जानकार कहते हैं कि अभी बाघमारा का धर्माबांद और सोनार डीह क्षेत्र रोहित और अरविंद के सेटिंग गेटिंग से रोज नए कार्तिमान स्थापित कर रहा है। सूत्र बताते हैं कि यह सिंडीकेट 24×7 बड़े पैमाने पर धड़ल्ले से कोयले का अवैध खनन करवा रहा है। बरसात के मौसम में कोयला कंपनिया भी उत्पादन का लक्ष्य हासिल करने में हांफने लगती हैं लेकिन रोहित सिंडीकेट अवैध खनन का रोज नया रिकॉर्ड बना रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »