हाइवे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार, बंगाल का है गिरोह

AJ डेस्क: धनबाद से सटे पश्चिम बंगाल बॉडर इलाके के जीटी रोड पर लगातार अपराधियों द्वारा ट्रक ड्राइवरों के साथ लुटपाट की घटना को अंजाम देने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह को धनबाद पुलिस ने धरदबोचा है। यह अपराधी निरसा थाना क्षेत्र में रात के अंधेरे में जीटी रोड पर फर्जी आईबी अधिकारी बनकर पश्चिम बंगाल नंबर की गाड़ियों से पहुंचते थे और हथियार के दम पर ट्रक चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम देकर बड़े ही आसानी से रफूचक्कर हो जाते थे। लेकिन धनबाद पुलिस ने जाल बिछाकर इन अपराधों को ट्रक चालक से लूटपाट करते रंगेहाथ धरदबोचा है।

 

 

मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए धनबाद डीएसपी अमर कुमार पांडे ने बताया कि लगातार ट्रक लूट की शिकायत के बाद निरसा क्षेत्र के कई थानों की घेराबंदी के बाद पुलिस ने निरसा गोपालगंज के पास सात अपराधियों को धर दबोचा है। इनके पास से दो कार, जिसमे स्टेट चीफ कमिश्नर और दूसरी गाड़ी में स्टेड इंचार्ज का बोर्ड लगा था। अपराधियो के पास से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, चार हजार दस रुपये नगद, एप्पल कंपनी के 4 मोबाइल सहित कुल छह मोबाइल फोन, सोशल जस्टिस फॉर इंटरनेशनल सिविल राइट ऑसिल का आई कार्ड, एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ इंडिया का आई कार्ड और दो चाकू बरामद किया गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से जीटी रोड पर नकली आईबी पुलिस बनकर ट्रक ड्राइवर के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद पुलिस की विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए इन्हें गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में रोहित कुमार सिंह आसनसोल, तुषार प्रीत बर्नवाल आसनसोल, नितेश श्रीवास्तव अंडाल थाना, अनुराग बर्नवाल साउथ आसनसोल, बॉबी पासवान आसनसोल काली पहाड़ी, अभिषेक सिंह उषा ग्राम आसनसोल, अरिष्तो मंडल वर्धमान पश्चिम बंगाल शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »