हाइवे पर वाहनों से डीजल चुराने वाले दो अपराधी पिस्टल संग गिरफ्तार

AJ डेस्क: धनबाद पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो डीजल चोरों को हथियार व कार के साथ गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी बरवाअड्डा थानांतर्गत जोड़ापीपल के समीप बीते शुक्रवार की रात करीब दो बजे कोलकाता दिल्ली नेशनल हाइवे से की गई है। शनिवार को सिटी एसपी अजीत कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले की जानकारी दी

 

 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर रात गुप्त सूचना मिली थी कि दो अपराधी प्रवृत्ति के लोग स्विफ्ट डिजायर कार संख्या जेएच10Cबी/9387 से किसी अपराध को अंजाम देने की नीयत से नेशनल हाइवे पर घूम रहे हैं।

 

 

जिसके बाद हेडक्वार्टर डीएसपी 1 अमर कुमार पांडेय के नेतृत्व में एक टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की गई। इसी दौरान जोड़ापीपल के समीप उक्त कार को रुकवाने की कोशिश की गई तो सभी भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ा। पकड़े लोगों की तलाशी के दौरान इनके पास से एक पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन और चोरी का 50 लीटर डीजल बरामद किया गया है।

 

 

पकड़े गए अरोपियों में बगुला बस्ती सरायढेला निवासी वर्षीय संतोष हाजरा (19) और गोधर केंदुआडीह क्षेत्र का दीपक कुमार सिंह शामिल हैं। जांच में पाया गया कि पकड़े गए दोनों अपराधियों पर पहले से ही सरायढेला व केंदुआडीह थाने में कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस फिलहाल इनसे गिरोह के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटाने में लगी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »