गोपालगंज: दुर्गा पूजा के मेला में मची भगदड़, एक बच्चा सहित तीन की मौत

AJ डेस्क: गोपालगंज में दुर्गा पूजा मेला के दौरान हुए भगदड़ में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दर्जनभर लोग जख्मी हो गए है। घटना नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित राजा दल पूजा समिति के पास की है। मृतकों की पहचान हो चुकी है। जबकि घायलों में सात लोगों को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

 

 

मृतकों में कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा निवासी रविन्द्र साह की 55 वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी, नगर थाना क्षेत्र के बसडीला गांव निवासी भोज शर्मा की 60 वर्षीय पत्नी शांति देवी और मांझा थाना क्षेत्र के सनाह मठिया गांव निवासी दिलीप राम का 12 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार शामिल है।

 

 

 

 

 

हादसे के बाद पहुंचे डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी स्वर्ण प्रभात ने मामले की जांच पड़ताल की। इसके बाद डीएम ने कहा कि राजा दल पूजा पंडाल के पास भीड़ में एक बच्चा गिर गया था। जिसे बचाने के दौरान भगदड़ हुई और दो बुजुर्ग महिलाओं की भी अस्पताल पहुंचने से पहले मौत हो गयी। वहीं मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल में परिजनों और लोगों की भीड़ जुट गई।

 

 

डीएम ने कहा कि मेला को बंद करा दिया गया है। विजयदशमी के दिन सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक पूजा समितियों के अनुरोध पर मेला की अनुमति दिया गया है। फिलहाल स्थिति सामान्य बताया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »