बेलोरो अजय बराज में गिरा, दो मासूम सहित पांच की मौत {VIDEO}

AJ डेस्क: देवघर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसा सुबह के लगभग 5 बजे के आसपास हुआ है जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गयी है। घटना चितरा थाना क्षेत्र की है। सिकटिया अजय बाराज में सुबह लगभग 5 बजे अचानक अनियंत्रित होकर बोलेरो गाड़ी गिर गयी। इस हादसे में दो बच्चे सहित पांच लोगों की मौत हो गयी है।

 

 

घटना की जानकारी मिलते ही चितरा थाना प्रभारी राजीव कुमार व स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे। सभी के शवों को पानी से बाहर निकाला। इस दौरान मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

 

Video-

 

 

बताया जाता है कि चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी मनोज चौधरी की बेटी व बच्चे दुर्गा पूजा के अवसर पर गांव आए थे। अपने बच्चों और पत्नी को लेने के लिए मनोज के दामाद गांव आए थे। मनोज की बेटी लवली देवी अपने पति, भाई और बच्चों के साथ मायके से अपने ससुराल गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव के लिए बोलेरो से निकली थी। इस दौरान चालक का गाड़ी पर से संतुलन बिगड़ गया और बोलेरो सड़क किनारे रेलिंग तोड़ते ही बाराज के पास स्थित केनाल के गहरे पानी में जा गिरी।

 

 

इस हादसे में मरने वालों में गिरिडीह जिला अंतर्गत शाखो बांसडीह गांव निवासी 32 वर्षीय मुकेश राय, उनकी पत्नी 28 वर्षीय लवली कुमारी, तीन वर्षीय बेटी जीवा कुमारी, एक वर्ष का बेटा और लवली का भाई चितरा थाना क्षेत्र के आसनसोल गांव निवासी 25 वर्षीय रौशन चौधरी शामिल हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »