दिल्ली से दरभंगा जा रही ट्रेन में लगी आग, तीन बोगियां धू धू कर जला

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में आज एक बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते बच गया। दरअसल, दरभंगा क्लोन स्पेशल ट्रेन गाड़ी नंबर-02570 नई दिल्ली से दरभंगा बिहार की तरफ जा रही थी। ट्रेन जब इटावा के सराय भूपत इलाके से गुजर रही थी, तभी ट्रेन में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने तीन बोगियों को अपनी चपेट में ले लिया और धू-धू कर बोगियां जलने लगीं।

 

 

रेलवे के मुताबिक, ट्रेन में आग किन वजहों से लगी, यह पता नहीं चल पाया है। जब बोगियों से धुआं निकल रहा था, तभी सभी यात्रियों को सुरक्षित ट्रेन से उतार लिया गया था। एक भी यात्री घायल नहीं हुआ है। सभी सुरक्षित हैं। ट्रेन में आग किन कारणों से लगी इसकी जांच की जा रही है।

 

 

बता दें कि बाहर के राज्यों में रहने वाले बिहार, झारखंड और पूर्व यूपी के प्रवासी इस समय छठ का त्योहार मनाने अपने-अपने घरों को लौट रहे हैं, लेकिन वो घर कैसे-कैसे पहुंच रहे हैं, इनकी बानगी सामने आ रहे फोटो-वीडियो बयां कर रहे हैं। मुबंई, सूरत, अहमदाबाद से लेकर दिल्ली तक से ट्रेनें खचाखच भरी हुई आ रही हैं। एसी कोच जनरल में बदल गए हैं, कोच में पैर रखने तक की जगह नहीं है। यात्री पंखे तक से लटके हुए हैं। रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टेशन तक यात्रियों की भारी भीड़ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »