हादसा : स्कार्पियो पेड़ से टकराई, 6 बारातियों की दर्दनाक मौत

AJ डेस्क: झारखंड के गिरिडीह जिला में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है। हादसा मुफस्सिल थाना और भरकट्टा के सीमा पर हुआ है। जिसमें चालक समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बिरनी प्रखंड के थोरिया गांव से सभी लोग बारात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के टीकोडाह गए हुए थे। बारात से वापस लौटते समय यह घटना घटी। ड्राइवर की लापरवाही या नींद आने की वजह से ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और स्कॉर्पियो जाकर पेड़ से टकरा गई। इस घटना में याकूब अंसारी, युसूफ मियां, सुभान अंसारी, इम्तियाज अंसारी और चालक सगीर अंसारी समेत 6 लोगों की मौत हो गई।

 

 

 

 

 

घटना की सूचना पाकर बगोदर विधायक विनोद सिंह भी मौके पर पहुंचे और जिला प्रशासन से बातचीत की। वहीं पोस्टमार्टम जल्दी कराने और मुआवजे को लेकर भी चर्चा की है। इस दौरान विधायक विनोद सिंह ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम फैल गया है।

 

 

प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय मुखिया रामेश्वर वर्मा ने बताया कि घटना बेहद ही दर्दनाक थी। घटना की सूचना पाकर वे खुद तुरंत पहुंचे और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से एक-एक कर डेड बॉडी को भारी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »