जामाडोबा में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया

AJ डेस्क: टाटा स्टील तथा टाटा स्टील फाउंडेशन (टीएसएफ) द्वारा जेआरडी टाटा ऑडिटोरियम जामाडोबा में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया। दोनों समारोहों का औपचारिक उद्घाटन मुख्य अतिथि के रूप में सुनीता राजोरिया ने किया। इस कार्यक्रम में दीपा गुप्ता गेस्ट ऑफ ऑनर थीं, जिन्होंने मौसमी दास, सिखा साहा और दिव्या ठाकुर के साथ दोनों कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाई।

 

 

इस अवसर पर मिशन रानीगंज नामक फिल्म विशेष रूप से टाटा स्टील की 100 से अधिक महिला कर्मचारियों के लिए प्रदर्शित की गई थी। साथ ही, इस अवसर पर डिगवाडीह क्लब में कई दिलचस्प खेलों का भी आयोजन किया गया और विजेताओं को आकर्षक पुरस्कार भी दिये गये। अंत में प्रतिभागियों को शानदार भोजन कराया गया।

 

 

टीएसएफ ने 32 विभिन्न स्वयं सहायता समूहों की 150 महिलाओं की उपस्थिति के साथ इस अवसर का जश्न मनाया। टीएसएफ टीम, जिसमें राजेश कुमार, यूनिट लीड, बिपिन सिंह चौधरी, मैनेजर, कम्युनिटी डेवलपमेंट, शांति देवी, लक्ष्मी देवी और अन्य सहायक कर्मचारी शामिल थे, ने भी समारोह में भाग लिया, जो थीम-आधारित चर्चा के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद सांस्कृतिक प्रदर्शन और एसएचजी समूहों को सम्मानित किया गया।

 

 

06 मार्च, 2024 को सिजुआ ग्रुप ऑफिस, पीटीआई, टीएमएच और जामाडोबा ग्रुप में महिला कर्मचारियों के लिए कार्यस्थल पर कई मनोरंजक गतिविधियों का आयोजन किया गया।

 

 

इस वर्ष के अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की थीम ‘इंस्पायर इंक्लूजन’ थी और कार्यक्रमों के सफल समापन ने समावेश और सशक्तिकरण को बढ़ावा देने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »