काले हीरे की लूट: “पप्पू -रोहित” की जोड़ी ठोक रहा सेंचुरी, रक्षक बने हैं मूक दर्शक

AJ डेस्क: कोयलांचल के बाघमारा क्षेत्र में पप्पू रोहित की जोड़ी डंके की चोट पर काले हीरे की लूट के खेल में शतक पर शतक ठोके जा रहे हैं। फील्डर (रक्षक) मूक दर्शक बने हुए हैं।

 

 

बाघमारा के सोनारडीह, भागा बस्ती, धर्मा बांध और नागदा में पप्पू के कप्तानी में उसकी टीम काले हीरे की लूट में जमकर चौका, छक्का ठोक रहे हैं। सोनारडीह के कोकिंग कोल पीच पर रोहित उप कप्तानी की भूमिका निभा रहा है। पप्पू रोहित की जोड़ी बेधड़क होकर सोनारडीह के पीच पर रन बटोरे जा रहे हैं। चूंकि मैच आल रेडी फिक्सिंग है इसलिए इस जोड़ी को फील्डर यानी रक्षक का भय नहीं है।

 

 

सोनार डीह के ही भागा बस्ती में भी धड़ धड़ा कर दिन रात दोनों हाथों से पप्पू की टीम काले हीरे की लूट में व्यस्त है। यह पीच रोहित नंबर दो कर्मकार का बताया जाता है जिसपे पप्पू कंपनी बैटिंग कर रहा है।

 

 

कोयलांचल में बेधड़क काले हीरे की लूट की शिकायत पर हाल ही में राजधानी की स्पेशल टीम ने यहां छापेमारी की थी। इधर धनबाद की उपायुक्त ने भी हाल ही में बी सीसी एल के वरीय अधिकारियों संग बैठक कर काले हीरे की लूट पर अंकुश लगाने का दिशा निर्देश दिया था, लेकिन धरातल पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा। पप्पू एंड कंपनी ने अपने काम में और तेजी ला दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »