VIDEO- रांची पहुंची टीम इंडिया,माही के शानदार “हमर” से किया सफर, 8 को होगा मैच

AJ डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम कॉम्प्लेक्स में 8 मार्च को खेला जाना है। 6 मार्च को विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया रांची पहुंची। महेंद्र सिंह धौनी एयरपोर्ट से अपनी हमर गाड़ी में टीम इंडिया को बैठाकर रांची एयरपोर्ट से रवाना हुए।

 

 

रांची धौनी का होम ग्राउंड भी है। एयरपोर्ट से धौनी जब हमर में टीम इंडिया को बैठा रहे थे, तो इसका वीडियो किसी फैन ने बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब वायरल हो चुका है। धौनी के साथ हमर गाड़ी में आगे ऑलराउंडर केदार जाधव बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जबकि पीछे की सीट पर बाकी खिलाड़ी बैठे।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

View this post on Instagram

♥️♥️♥️

A post shared by Team India🇮🇳 (@indiancricketteam7) on

 

भारत ने 5 मार्च को नागपुर में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया को आठ रनों से हराया था। भारत का इस मैदान पर अभी तक ज्यादा वनडे मैच नहीं खेले हैं। भारत ने इस मैदान पर कुल चार वनडे मैच ही खेले हैं, जिसमें से दो में जीत दर्ज की है, जबकि एक में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है और एक मैच बिना नतीजा रहा। ऑस्ट्रेलिया के साथ इस मैदान पर इकलौता मैच 23 अक्टूबर 2013 को खेला गया था, जो बिना नतीजा छूटा था।

 

 

बारिश के चलते मैच का नतीजा नहीं आ सका था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने तब शानदार बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 296 रनों का लक्ष्य रखा था। भारतीय पारी के दौरान महज 4.1 ओवर का ही मैच हो सका था। भारत ने इस मैदान पर इंग्लैंड और श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज की है, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ 2016 में खेला गए मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    202
    Shares
  • 202
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »