VIDEO- आक्रोश: करे कोई भरे कोई- क्षेत्र का नाम पूछ दो युवकों की पिटाई कर दी

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डालीगंज पुल पर ड्राई फ्रूट बेच रहे दो कश्मीरी युवकों की पिटाई का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग कश्मीरी युवकों को डंडों से पीटते दिख रहे हैं।

 

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डालीगंज पुल पर बुधवार को ड्राई फ्रूट बेच रहे दो कश्मीरी युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर कमेंट कर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि पिटाई कर रहे लोग कश्मीरी युवकों से उनका पहचान पत्र मांगते हैं और उनकी पिटाई शुरू कर देते हैं। कश्मीरी युवकों को थप्पड़ और डंडे से पीटा गया। जिसके बाद वहां मौजूद कुछ स्थानीय लोग सामने आए और कश्मीरी युवकों को बचाया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी फोन कर पुलिस को दी।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

 

हालांकि स्थानीय लोगों के विरोध जताने के बाद पिटाई करने वाले युवक चले गए। लेकिन वहां मौजूद कुछ स्थानीय लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचीं लखनऊ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है। घटना के वक्त जब उन युवकों से पूछा गया कि पिटाई क्यों कर रहे हो, तो उन्होंने जवाब दिया, वे कश्मीरी हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना बुधवार शाम करीब छह बजे की बताई जा रही है। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद देश के अन्य हिस्सों में भी कश्मीरियों पर हमला होने का मामला सामने आ चुका है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    102
    Shares
  • 102
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »