VIDEO- क्रिकेट के महा समर IPL का “गेम बनाएगा नेम” है काफी जोश भरा

AJ डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग यानि IPL का 12वां सीजन शुरू होने जा रहा है और अभी से इसे लेकर जबरदस्त सुर्खियां हैं। IPL का ये सीजन 23 मार्च से शुरू होगा लेकिन BCCI ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ मिलकर ‘गेम बनाएगा नेम’ कैंपेन शुरू की है। इस कैंपेन के तहत यह बताने की कोशिश की जाएगी कि  VIVO IPL ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां किसी का नाम नहीं बल्कि काम मायने रखता है। इस कैंपेन का वीडियो लॉन्च किया गया है जिसमें एम.एस. धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं।

 

 

IPL 2019 की इस कैंपेन को टैपरूट डेंत्सू ने तैयार किया है।  इस कैंपेन में सभी आठ फ्रेंचाइजी के खिलाडी इसमें नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विराट कोहली, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, आर. अश्विन, जयदेव उनादकट, ऋषभ पंत और राशिद खान अपनी टीम जर्सी में नजर आ रहे हैं। VIVO IPL की कैंपेन ‘गेम बनाएगा नेम’ को बहुत सोच-समझकर तैयार किया गया है। IPL की इस कैंपेन को देश की 50 फीसदी उस आबादी को देखकर तैयार किया गया है जिसकी उम्र 30 साल से कम है। आईपीएल का ये सॉन्ग वाकई काफी जोश भरा है और इसे पुनीत शर्मा और पल्लवी चक्रवर्ती ने लिखा है जबकि कंपोज समीर उद्दीन ने किया है।

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी ने इस पर कहा है, ‘2008 में जब आईपीएल (IPL) को लॉन्च किया गया तो बीसीसीआई का लक्ष्य घरेलू प्रतिभा को प्रमोट करना है। पिछले 11 साल में इसने कुछ बेहतरीन खिलाड़ी दिए हैं जो आज भारतीय क्रिकेट को आगे ले जा रहे हैं।’ स्टार स्पोर्ट्स के सीईओ गौतम ठाकुर ने इस कैंपेन के बारे में कहा, ‘हम चाहते थे कि इस कैंपेन के जरिये हम दिखा सकें कि इस दुनिया में जिसके पास भी टैलेंट है उसे आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता है।’ इस कैंपेन को हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली और मराठी में लॉन्च किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    38
    Shares
  • 38
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »