VIDEO- “हिट एंड रन”-मस्ती करने निकले स्कूली छात्रों ने तेज रफ्तार कार से राहगीर को ठोंका, दूर तक शव घसीटा

AJ डेस्क: बिहार की राजधानी पटना में बुधवार की रात हिट एंड रन का बड़ा ही चौका देने वाला एक मामला देखने को मिला। इस घटना में कार चालक ने न सिर्फ एक राहगीर को बुरी तरफ से कुचला दिया बल्कि गाड़ी के नीचे फंसे राहगीर को 5 से 6 किलोमीटर दूर तक घसीटते हुए भी ले गया। मामला पटना के रुकनपुर का है।

 

 

पिता की नई कार और दोस्तों का साथ। कार की रफ़्तार कब 50 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार पर चली गई पता भी नहीं चला। तभी अचानक सामने से एक राहगीर आ गया। फिर वही हुआ जो अक्सरां देखने को मिलता है। राहगीर तेज रफ़्तार कार के नीचे बुरी तरह कुचला गया। इतना ही नहीं हवा से बात कर रही कार उस बेचारे के शव को उसी स्थिति में करीब 6 किलोमीटर दूर तक घसीटती हुई आगे ले गई।

 

 

घटना के बाद कार का पीछा कर रही पुलिस और आम जनता ने किसी तरह कार को रोका। कार के नीचे फसी राहगीर के शव को किसी तरह बाहर निकाला गया। लेकिन जब कार का गेट खोला गया तो मामला और भी चौका देने वाला था। कर में दो नाबालिग लड़के और दो लड़कियां बैठी थी। दोनों लड़कियां तो वहाँ से भागने में किसी तरह कामयाब रही लेकिन दोनों नाबालिग लड़के लोगों के हत्थे चढ़ गए। गुस्साए लोगों ने कार को पूरी तरह तोड़-फोड़ दिया। कार को उल्ट भी दिया। नाबालिग लड़के भीड़ का कोपभाजन बनने से बच गए। क्योंकि वहाँ पुलिस पहुँच गई थी।

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

 

पुलिस हिरासत में पाटलिपुत्रा थाना लाए गए दोनों नाबालिग पटना लोयला स्कूल के 11वीं के छात्र है। जो अपने पिता की नई कार से अपने दोस्तों के साथ घूमने निकले थे। छात्रों ने बताया कि रुकनपुर के पास मृत युवक अचानक उनके कार के पास आ गया। लेकिन पब्लिक के गुस्से से बचने के लिए ये कार को भगाते रहे। छात्रों ने बताया कि उन्हें जरा भी आइडिया नहीं था कि कार के नीचे युवक फंसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    121
    Shares
  • 121
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »