VIDEO- बम और पिस्टल चमका कर बैंक ऑफ़ इंडिया से साढ़े नौ लाख की लूट

AJ डेस्क: न तो कोई धमाका किया और न ही गोलियां बरसाई सिर्फ धमक दिखा कर डकैतों ने बैंक लूट लिया। है न चौक देने वाली बात। मामला देश की कोयला राजधानी धनबाद का है। जहाँ नाइन एमएम पिस्टल और सुतली बम लेकर पहुंचे डकैतों ने बैंक कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों और बैंक में मौजूद तमाम ग्राहकों को काबू में कर बैंक से साढ़े नौ लाख रूपये लूट कर आराम से निकल गए।

 

 

बुधवार की दोपहर डेढ़ बजे धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र स्थित बिग बाजार के समीप बैंक ऑफ़ इंडिया के कोलाकुसमा शाखा में रोज की तरह काम किया जा रहा था। ठीक उसी वक्त दस की संख्या में हथियारबंद डकैत बैंक में प्रवेश कर गए। बैंक में मौजूद लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपने साथ सूतली बम और नाइन एमएम पिस्टल लिए डकैत बैंक में फैल गए और बैंक कर्मचारियों और बैंक में मौजूद सभी 8 ग्राहकों को अपने कब्जे में ले लिया। संयोग बस बाथरूम गए बैंक का गार्ड भी उसी वक्त बैंक में घुसा। वो अभी कुछ समझता उससे पूर्व ही डकैतों ने उसकी बन्दुक छीन कर उसे भी बंधक बना लिया।

 

 

बैंक के अंदर चारो तरफ फैले डकैतों ने सबसे पहले बैंक कर्मचारियों और ग्राहकों से उनका मोबाइल फोन छिना और सभी को बैंक के एक कमरे में लॉक कर दिया। इसके बाद डकैत बैंक प्रबंधक और बैंक के कैशियर को सूतली बम दिखा डरा दिया और उनसे बैंक का लॉकर खुलवाया। जिसके बाद अपराधियों ने लॉकर में रखे साढ़े नौ लाख रूपए बड़े ही आराम से अपने साथ लाए बैग में सभी रुपयों को भर वहाँ से छू मंतर हो गए।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

वहीं जाते-जाते डकैतों ने अपने साथ लाए दो सूतली बम बैंक में और बैंक के गार्ड से छीने हुए बन्दुक को बैंक के तीसरे मंजिल में फेक गए। जानकारी के अनुसार धनबाद-गोबिन्दपुर मुख्य मार्ग पर स्थित विनोद गुप्ता के मकान के दूसरे तल्ले पर BOI की शाखा चल रही थी। बैंक डकैती की सूचना पर इलाके की पुलिस के साथ साथ जिला के एसएसपी किशोर कौशल और सिटी एसपी पीयूष पाण्डे भी मौके पर पहुंच मामले की जानकारी ली। धनबाद के एसएसपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि डकैत बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज और सीडीआर भी अपने साथ निकाल ले गए है। फिलहाल जिला की सीमा को सील कर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। डकैतों की जल्द गिरफ़्तारी कर मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    77
    Shares
  • 77
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »